बिज़नस

अप्रिलिया इंडिया ने बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम को अपना ब्रांड एंबेसडर किया नियुक्त

अप्रिलिया इण्डिया ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री स्टार जॉन अब्राहम को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. इसके साथ ही पहली बार 2024 अप्रिलिया तुआरेग 660 (2024 Aprilia Tuareg 660) को हिंदुस्तान में 18.85 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की मूल्य पर लॉन्च किया है. इसके अतिरिक्त कंपनी ने अपनी कुछ बाइक्स को अपडेट भी किया है. ये बाइक भारतीय बाजार में ट्रायम्फ टाइगर 900 और डुकाटी डेजर्ट X को भिड़न्त देगी. आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं.

भारतीय अभिनेताओं में जॉन अब्राहम बाइक लवर्स में से एक हैं. जॉन अब्राहम पहले यामाहा मोटर इण्डिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सामने आए थे. जॉन अब्राहम को इटली की मोटरसाइकिल निर्माता अप्रिलिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त करना सिर्फ़ एक सेलिब्रिटी का समर्थन नहीं है, बल्कि यह मोटरसाइकिल लवर्स के लिए उनके जुनून को बढ़ाना है.

2024 अप्रिलिया मोटरसाइकिलें लॉन्च

सुपरबाइक्स की अप्रिलिया मोटरसाइकिल रेंज की MY24 रेंज में अप्रिलिया RSV4 फैक्ट्री ट्रैक मशीन शामिल है. इसमें पावरफुल 1099cc V4 इंजन मिलता है. यह इंजन 215ps की पावर जेनरेट करने में सक्षम है.

अपडेट हुई RS660 और Tuono 660

RS660 और Tuono 660 को MY24 में अपडेट कर दिया गया है. दोनों मोटरसाइकिलें एक ही पावरट्रेन शेयर करती हैं. ये बाइक्स भिन्न-भिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन की गई हैं. Tuono 660 शहरी क्षेत्र को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है. वहीं, RS660 एक स्पोर्टी मशीन है.

भारत में तुआरेग 660 लॉन्च

भारत में पहली बार तुआरेग 660 को लॉन्च किया गया. इसमें ट्यूनो 660 और अप्रिलिया 660 के समान 660cc ट्विन-सिलेंडर इंजन है, जो लगभग 80ps की पावर और 70nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह ADV बाइक पहाड़ी रास्तों या रेतीले रेगिस्तानों के बीच दौड़ने को तैयार है. तुआरेग 660 की मूल्य 18.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से प्रारम्भ होती है.

जॉन अब्राहम ने क्या कहा?

जॉन अब्राहम ने अप्रिलिया के परफॉर्मेंस पोर्टफोलियो को अनवील करते हुए बोला कि मैं अप्रिलिया के साथ उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़कर खुश हूं. मैं पर्सनल रूप से अप्रिलिया ब्रांड से जुड़ा हूं, जो पैशन, परफॉर्मेंस और स्टाइल का प्रतीक है. मैं ऐसी प्रतिष्ठित ब्रांड का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं अप्रिलिया की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि यह उच्च प्रदर्शन वाली बाइक है, जो गेम और रेसिंग की भावना को दर्शाता है.

 

Related Articles

Back to top button