बिहार

बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को कुचला, हुई मौत

पटना: बिहार के बेगुसराय में एक भयावह दुर्घटना हो गया, यहां तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को कुचल दिया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर संजात पथ के पकड़ी गांव के पास की है

पीड़ितों की पहचान भवानंदपुर पंचायत निवासी 26 वर्षीय इरशाद और 23 वर्षीय मोहम्मद अली के रूप में हुई, जब हादसा हुई तो वे अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाकर घर लौट रहे थे. पुलिस के मुताबिक, दोनों पुरुष मोटरसाइकिल पर सवार थे, तभी तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने उन्हें भिड़न्त मार दी भिड़न्त जोरदार थी और दोनों दोस्त बाइक से दूर जा गिरे. दर्शकों द्वारा उन्हें बचाने के प्रयासों के बावजूद, बहुत देर हो चुकी थी. इरशाद और मोहम्मद अली दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस को तुरंत सूचित किया गया और वे दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय हॉस्पिटल भेज दिया गया है मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया. दुखद समाचार सुनकर पीड़ितों के परिवार टूट गए. दोनों परिवार गमगीन थे और आंसू बह रहे थे. वे बेगुसराय हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उन्होंने पोस्टमार्टम के बाद अपने बेटों के मृतशरीर देखे.

परिजनों ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इरशाद और मोहम्मद अली बचपन के दोस्त थे और पेट्रोल भराने के लिए निकले थे उन्हें क्या पता था कि यह उनकी अंतिम यात्रा होगी. उन्होंने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की पुलिस ने आश्वासन दिया कि वे मुद्दे की कठोरता से जांच कर रहे हैं वे हादसा के लिए उत्तरदायी अज्ञात चालक की पहचान करने और उसे पकड़ने के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहे हैं. गुनेहगार पाए जाने पर उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button