बिहार

गया में दो पक्षों के बीच चले जमकर ईट पत्थर, मौके पर पहुंची पुलिस कर्मी हुआ घायल

गया में बुधवार की देर रात जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र एकबिगहा गांव में शोर करने पर दो पक्षों के बीच झगड़ा हुई. उसके बाद देखते-ही-देखते दोनों ओर से जमकर ईट पत्थर चलने लगे. घटना की सूचना पाकर बुनियादगंज पुलिस स्टेशन की पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान एक पुलिस कर्मी घायल हो गए. पुलिसकर्मी की घायल होने की सूचना मिलते ही दोनों पक्षों के लोग भाग गए. वहीं घायल पुलिस कर्मी को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया. साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र को घेर कर पुलिस छापेमारी कर रही है.

गाली-गलौज को लेकर टकराव उत्पन्न हुआ

इस संबंध में सीनियर एसपी आशीष भारती ने कहा कि गुरुवार देर रात बुनियादगंज थाना को सूचना प्राप्त हुई कि एकविगहा तकियापर गांव में दो पक्षों के बीच गाली-गलौज को लेकर टकराव उत्पन्न हुआ है. जहां दोनों पक्षों के मध्य बीच-बचाव करने में एक पुलिस कर्मी जख्मी हो गए है. सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष बुनियादगंज के द्वारा वरीय पुलिस पदाधिकरी को उक्त सूचना से अवगत कराते हुए थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया गया. आसपास के लोगों से पुछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त किया गया. साथ ही जख्मी पुलिस कर्मी का उपचार कराया जा रहा है. इनकी स्थिति सामान्य है.

सशस्त्र बल के साथ फ्लैग मार्च किया गया

 

घटनास्थल पर पहले से ही पुलिस केंद्र, गया तथा थाना स्तर से पुलिस बल की तैनाती की गई है. वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा इस मुद्दे की गंभीरता से लेते हुए तुरंत मौके के निरीक्षण एवं जरूरी कार्रवाई के लिए अपर पुलिस अधीक्षक एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, वजीरगंज को मौके पर भेजा गया. वरीय पदाधिकारियों के द्वारा विधि-व्यवस्था का संधारण के लिए सशस्त्र बल के साथ फ्लैग मार्च किया गया. वर्तमान में आरोपियों लोगों को पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button