दिनदहाड़े कनपटी से सटाकर महिला की गोली मारकर हुई हत्या

दिनदहाड़े कनपटी से सटाकर महिला की गोली मारकर हुई हत्या

मथुरा जनपद के महावन के नगला खेमा रोड पर एचएल स्कूल के पास मंगलवार को दिनदहाड़े कनपटी से सटाकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

हत्या के पीछे अवैध संबंध का मामला बताया जा रहा है। आरोप मोहल्ले के एक व्यक्ति पर लगाया है। इस मामले में तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। 


थाना महावन के कुम्हारपाड़ा निवासी शीला देवी (31) पत्नी स्व. जयप्रकाश उर्फ जीतू सहेली प्रेमलता के संग मंगलवार की दोपहर एक बजे एचएल स्कूल के पास किसी कार्य से गई थी। रास्ते में घात लगाए बैठे एक व्यक्ति ने कनपटी से सटाकर महिला को गोली मार दी। गोली लगने से खून से लथपथ महिला जमीन पर गिर पड़ी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची महावन पुलिस घायल को अस्पताल ले गई। यहां मृत घोषित कर दिया गया। 
एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि विधवा महिला के पति की मौत करीब चार साल पहले दुर्घटना में हो गई थी। अवैध संबंधों में आई खटास के चलते यह हत्या की गई है। मृतका की सास कांति देवी ने किशन, चंद्रपाल, उसकी पत्नी प्रेमलता निवासी शीशम व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
 
थाना महावन प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि प्रेमलता विधवा को लेकर गई थी। उसका पति चंद्रपाल हत्यारोपी किशन के संग बाइक पर था। गोली किशन ने मारी थी। उसके बाद दोनों बाइक से भाग गए। 

राजमिस्त्री था पति, मुआवजे में मिले थे 20 लाख
मृतका के पति की भी लगभग चार साल पहले दुर्घटना में मौत हो गई थी। मृतका के परिवार को मुआवजे के रूप में करीब 20 लाख रुपये मिले थे। मृतका का पति राजमिस्त्री था।

मृतका के हैं तीन बेटे
मृतका के तीन बेटे अर्जुन (9), प्रशांत (6) और कृष्णा (4) है। महिला की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल सास कांति देवी ही इन बच्चों की देखभाल करेंगी।

तमंचे की तलाश में पुलिस ने की छानबीन
हत्याकांड के बाद महावन पुलिस ने पूरे इलाके में छानबीन की। हालांकि पुलिस देरशाम तक कुछ खास हासिल नहीं हुआ। महावन पुलिस को उम्मीद थी कि हो सकता है हत्यारोपी ने हत्या के बाद हथियार को आसपास फेंक दिया होगा। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि गोली सटाकर तमंचे से ही मारी गई है। तमंचे को पूरे इलाके में छानबीन की है। जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।


चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति       अमेरिका में बिडेन का बड़ा ऐलान, सबको मिलेंगे 1-1 लाख रुपये