वायरल

‘मोहे रंग लगा दे, चलती स्कूटी पर लड़कियों ने किया स्टंट, VIDEO VIRAL हुआ तो पुलिस ने काटा 33 हजार का चालान

स्टंट्स ऑन स्कूटी: सोशल मीडिया पर लोग किस तरह के स्टंट वायरल करने की प्रयास करते हैं, इसका ताजा उदाहरण लड़कियों के एक हालिया वायरल वीडियो से पता चला है. वीडियो में दो लड़कियां स्कूटी के पीछे बैठी थीं और अश्लील इशारे कर एक-दूसरे को रंग लगा रही थीं और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और नोएडा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 33 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. नोएडा पुलिस ने सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने के इल्जाम में लड़कियों को अरैस्ट किया है. वायरल वीडियो में दिख रही दोनों लड़कियों और युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है और धारा 151 के अनुसार मुद्दा दर्ज कर लिया है.

इस मुद्दे में गिरफ्तारी हुई और
सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने के मुद्दे में पुलिस ने पूछताछ की. इसके बाद नोएडा के सेक्टर 113 थाना पुलिस ने उसे अरैस्ट कर लिया. पुलिस ने प्रीति, वीनीता और पीयूष को अरैस्ट कर लिया. जिसका वीडियो सामने आया है. यहां बता दें कि सेक्टर 78 में स्कूटी चलाते समय तीनों ने होली के नाम पर अश्लील वीडियो बनाया था. इस वीडियो को देखने के बाद हाल ही में नोएडा पुलिस ने उनके नाम पर 33 हजार के नोट काटे और मुद्दा दर्ज किया. पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया.

होली के दौरान सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने का मुद्दा सामने आया, जो वायरल हो गया. यह घटना सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही. लोगों ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की. वीडियो में एक लड़की काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही थी और उसके साथ एक और लड़की भी थी. दोनों स्कूटी की पिछली सीट पर आमने-सामने बैठे थे. जिसमें एक लड़का स्कूटी चला रहा था. दोनों लड़कियाँ एक दूसरे को होली का रंग लगा रही थीं. गोलियों की रासलीला रामलीला में रोमांटिक अंदाज में ‘आंग लगा दे’ गाने की ओर इशारा किया गया है.

Related Articles

Back to top button