वायरल

देहरादून में कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर पूरे परिवार को बनाया बंधक

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कुछ लुटेरों ने एक घर में घुसकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया. घर में लूटपाट की इसके बाद चाचा-भतीजे का किडनैपिंग करके कार से ले जाने लगे. दोनों का मोबाइल भी उन्होंने कब्जे में ले लिया. मगर मोबाइल पर उन्होंने कुछ ऐसा देख लिया कि डर के मारे चाचा-भतीजे को जंगल में ही छोड़कर लुटेरे भाग गए. अभी पुलिस ने इस मुद्दे में FIR दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है.

मामला देहरादून के बसंत विहार स्थित पॉश क्षेत्र का है. यहां पर्ल हाइट अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-614 में रहने वाले विकास त्यागी का इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस है. विकास का परिवार देहरादून में रहता है. प्राप्त समाचार के अनुसार, शनिवार को दिनदहाड़े हथियारों से लैस 3 लुटेरे विकास त्यागी के घर में घुस गए. लगभग 2 से 3 घंटे तक उन्होंने पूरे परिवार को चाकू तथा तमंचे के बल पर बंधक बनाकर रखा. इसके चलते अपराधियों ने पूरे घर को खंगाला तथा 7 लाख की नकदी के साथ 20 तोला सोना लूट लिया. इसी के साथ लुटेरे बिजनेसमैन विकास त्यागी के बेटे हार्दिक और भाई का किडनैपिंग कर साथ ले गए. विकास त्यागी के छोटे बेटे हार्दिक ने कहा कि लुटेरे जब तमंचे के बल पर मुझे और चाचा को किडनैपिंग कर साथ ले जा रहे थे तो वे सभी हमारे टेलीफोन चेक कर रहे थे. टेलीफोन में लुटेरों को देहरादून SSP अजय सिंह के साथ हार्दिक का फोटो दिख गया.

तत्पश्चात, अपराधियों ने मुझे और चाचा को उत्तराखंड का बॉर्डर क्रॉस होने के पश्चात् उत्तर प्रदेश सहारनपुर के सुंदरपुर में छोड़ दिया. इसी के साथ धमकी दी कि 7 दिनों के अंदर 2 करोड़ की फिरौती नहीं दी तो जान से मार देंगे. फिर, पुलिस को कंट्रोल रूम पर पूरे मुद्दे की समाचार दी गई. समाचार प्राप्त होने के बाद एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों से वार्ता की. इस के चलते कुछ पुरानी रंजिश की बात सामने आई. पुलिस मुद्दे की पड़ताल में जुटी है.

 

Related Articles

Back to top button