वायरल

टीचर बना हैवान: चार साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में चार वर्ष की बच्ची से शिक्षक ने बलात्कार किया. घटना के बाद मासूम की तबीयत बिगड़ गई. उसे एलबीएस हॉस्पिटल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर उसे एम्स रेफर कर दिया गया. वहीं, घटना के बाद लोग सड़कों पर उतर आए और नारेबाजी करने लगे. मासूम और आरोपी दोनों भिन्न-भिन्न समुदायों के हैं. ऐसे में कुछ शरारती लोगों ने घटना को सांप्रदायिक रंग देने का कोशिश किया. हालात देखते ही तुरंत कई थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया. बाद में अर्द्धसैनिक बलों को भी तैनात कर दिया गया. इसके बाद मंडावली थाना पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो की धाराओं में मुद्दा दर्ज कर आरोपी को अरैस्ट कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, पांडव नगर निवासी बच्ची घर के पास ही कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है. यहां स्त्री के अतिरिक्त भाई भी ट्यूशन पढ़ाता है. शनिवार को मासूम कोचिंग सेंटर पहुंची तो स्त्री शिक्षिका नहीं थी. इल्जाम है कि स्त्री के 34 वर्षीय भाई ने मासूम से बलात्कार किया. बाद में जान से मारने की धमकी देकर घर भेज दिया. किसी को कुछ भी बताने पर मारने की धमकी दी. मासूम की रात को तबीयत बिगड़ी तो परिवार उसे नजदीकी चिकित्सक के पास ले गए. चिकित्सक ने बलात्कार की बात कहकर मासूम को एलबीएस हॉस्पिटल भेज दिया.

जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को लगी तो आरोपी के घर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने आरोपी के घर में घुसने का कोशिश किया, लेकिन पुलिस ने रोक दिया. भीड़ का इल्जाम है कि स्त्री का पति भी घटना में शामिल है. पुलिस मासूम की काउंसलिंग करा रही है. जांच के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी. वहीं, दिनभर कभी मासूम की मृत्यु की अफवाह एरिया में फैलती तो कभी कुछ. इस बात पर लोगों में आक्रोश दिखा. पुलिस अधिकारी बार-बार लोगों को समझाकर शांत करवा रहे थे. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह अफवाहों पर ध्यान न दें. माहौल खराब करने वालों पर कठोर कार्रवाई होगी.

वहीं, इस मुद्दे पर मंत्री आतिशी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली के पांडव नगर क्षेत्र में चार वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. इससे अधिक वीभत्स क्राइम क्या हो सकता है? एलजी साहब, दिल्ली की स्त्रियों और बच्चियों की सुरक्षा आपकी कानूनी जिम्मेदारी है. इन अपराधियों को तुरंत सजा होनी चाहिए, और कठोर से कठोर सजा होनी चाहिए. एक स्त्री होने के नाते, मेरा आपसे आग्रह है कि आप अपनी कानूनी जिम्मेदारी पूरी करें और दिल्ली की स्त्रियों को सुरक्षित माहौल दें.

Related Articles

Back to top button