बिहारवायरल

जमुई में शादी का झांसा देकर विधवा का यौन शोषण: महिला बोली…

जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विधवा स्त्री ने एसपी को आवेदन देते हुए कहा कि एक पुरुष विवाह का झांसा देकर उसके साथ तीन वर्षों तक यौन उत्पीड़न करता रहा. विरोध करने पर उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता था.

गुरुवार को पीड़िता ने एसपी की जनता दरबार में आवेदन देते हुए कहा कि उसके पति टोला सेवक थे, जिसकी मृत्यु 2018 में हो गई थी. इसके बाद लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कुशीतरी गांव निवासी परमेश्वर मुर्मू के बेटे मुकेश मुर्मू, स्त्री को उसके पति के मरने पर मिलने वाली सरकारी योजना का फायदा दिलाने का झांसा दिया था.

दिल्ली ले जाकर किया यौन शोषण

बताया जाता है कि पुरुष ने स्त्री को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया. उसे नोएडा ले गया, जहां तीन वर्षों तक विवाह का झांसा देकर स्त्री के साथ यौन उत्पीड़न करता रहा. वहीं, जब स्त्री विवाह करने का दबाव बनाती थी तो पुरुष ने उसका अश्लील वीडियो मोबाइल में बनाकर रख लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा.

इधर, पुरुष ने 7 जुलाई को स्त्री को दिल्ली से जमुई के लक्ष्मीपुर थाना भीतर कुशीतरी गांव लाया. वहां उसके साथ यौन उत्पीड़न किया और 15 जुलाई को बांका की रहने वाली रीता कुमारी के साथ मुकेश ने विवाह कर ली.

महिला ने तीन लाख और गहने छीनने का लगाया आरोप

पीड़ित स्त्री ने मुकेश पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उसके पति की मृत्यु के बाद मिलने वाले तीन लाख रुपए, जेवर सहित अन्य सामान भी छीन लिए. स्त्री जब रुपए की मांग करती तो दबंग द्वारा दोनों बच्चे की मर्डर करने की धमकी दी जाती. इसके बाद पीड़िता ने गुरुवार की एसपी शौर्य एसपी शौर्य सुमन को आवेदन देते हुए पूरे मुद्दे की जांच कर आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. एसपी ने भी पूरे मुद्दे की जांच करने का आदेश लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार को दी है.

Related Articles

Back to top button