वायरल

केरल में 2 साल की बच्ची को उसके पिता ने बेरहमी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

कोच्ची: सोमवार (25 मार्च) को केरल के मलप्पुरम में 2 वर्ष की बच्ची नसरीन की बेरहमी से पीट-पीटकर मर्डर कर दी गई. मृतक लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मृत्यु से पहले उसे बुरी तरह पीटा गया था और उसके सिर में खून जम गया था, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई. मर्डर के इल्जाम में लड़की के पिता फैज़ को अरैस्ट कर लिया गया है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल के मलप्पुरम जिले के कालिकावा क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद फैज़ ने अपनी बेटी नसरीन को रविवार (24 मार्च, 2024) को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फैज़ ने डॉक्टरों को कहा कि उनकी बेटी ने कुछ खा लिया था, जो फंस गया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. लेकिन उपचार के दौरान नसरीन की मृत्यु हो गई बाद में जब मृत बच्ची का पोस्टमार्टम किया गया तो सामने आया कि बच्ची के चेहरे और सीने पर चोट के गहरे निशान थे, सिर पर भी गहरी चोट लगी थी.

आगे कहा गया है कि नसरीन के हाथों पर खून के निशान थे. कथित तौर पर, नसरीन के पिता मोहम्मद फैज़ उसकी मौत के बाद फरार हो गए. बाद में पुलिस ने घटना के संबंध में अप्राकृतिक मृत्यु की FIR दर्ज की, लेकिन नसरीन की मां के संबंधियों ने इल्जाम लगाया कि फैज़ ने लड़की को बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मृत्यु हो गई. उन्होंने पुलिस को कहा कि लड़की को उसके पिता ने बेरहमी से पीटने के बाद बिस्तर पर फेंक दिया था. उन्होंने यह भी बोला कि लड़की हॉस्पिटल लाए जाने से पहले ही मर चुकी थी. फैज़ ने किसी भी पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए उसे हॉस्पिटल लाने का केवल नाटक किया.

इन आरोपों के बाद पुलिस ने फैज़ को अरैस्ट करने के लिए उसकी तलाश की. पुलिस ने उसे पुलानकोड क्षेत्र से अरैस्ट किया.  इस मुद्दे में उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस आखिरी रिपोर्ट का प्रतीक्षा कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button