अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा देखने का...

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा देखने का...

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए बोला है कि मुझे लगा वह हमारे कामों की कमियां बताएंगे व दिल्ली के विकास की चर्चा करेंगे, किन्तु उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा, केजरीवाल ने अमित शाह को मोहल्ला क्लीनिक देखने का निमंत्रण भी दिया है.

दरअसल रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए बोला कि केजरीवाल ने 20 कॉलेज व 5000 से अधिक स्कूल बनाने का वादा किया था, मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूं, किन्तु कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं, इसी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया कि आज भी 150 नए मोहल्ला क्लिनिक का शुरुआत किया है आकर देख लें.

आपको बता दें कि अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए इंदिरा गांधी स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया था, इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व उनकी आम आदमी पार्टी (आप) पर जमकर हमला बोला. दिल्ली के सीएम पर भड़कते हुए अमित शाह ने बोला कि केजरीवाल अखबारों में अपनी तस्वीर वाला एडवरटाईजमेंट देकर शुभकामना दे रहे हैं. अरे आपने कौन सा कार्य पूरा कर लिया, ये तो बताइए.