मनोरंजन

अभिजीत भट्टाचार्य के स्टेटमेंट पर Rahul Vaidya ने किया पलटवार

कुछ दिनों पहले नेशनल टीवी पर 2 बड़े मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सिंगर्स आपस में भीड़ गए थे. ये टकराव इतना बढ़ा कि न केवल लोगों ने अपनी राय दी बल्कि सिंगर्स भी इस मुद्दे के कूद पड़े थे. दरअसल, एक रियलिटी शो में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने सिंगर्स के शादियों में पैसा लेकर गाना गाने पर विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने बोला था कि ‘किसी ने भी पैसा दिया और विवाह में गाने लगे उसमें औकात कम हो जाती है. मेरी औकात है मैं बोल सकता हूं मैं नहीं गाऊंगा.

अभिजीत भट्टाचार्य की टिप्पणी पर मचा बवाल

उन्होंने बोला था कि 1 करोड़ के लिए गाना और 1 करोड़ ठुकराना, दोनों में बहुत फर्क है.’ हालांकि, उनकी इस बात पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तुरंत रिएक्शन देते हुए बोला था कि ‘कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता.’ बस इसके बाद तो सोशल मीडिया पर अभिजीत भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए थे. लोगों ने अभिजीत की पुरानी से पुरानी क्लिप्स ढूंढ निकाली जिसमें वो स्वयं शादियों में परफॉर्म कर रहे थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों की खरी-खोटी भी सुननी पड़ी थी.

राहुल वैद्य ने तोड़ी चुप्पी

वहीं, अब सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अभिजीत की इस स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया है. हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में राहुल ने बोला कि विवाह एक खुशी का मौका होती है. ये हर कपल का स्पेशल डे होता है और यदि उनके गाना गाने से किसी की खुशी बढ़ सकती है तो उसमें क्या बुराई है? मुझे नहीं लगता कि शादियों में गाना गाने में कोई बुराई है. पता नहीं क्यों कुछ लोगों के लिए शादियों में गाना ईगो इशू हो जाता है? मेरे लिए तो कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता.

शादी में गाने से कम होती है इज्जत ?

इतना ही नहीं राहुल ने तो ये भी बोला है कि उन्हें शादियों में गाना पसंद है. आज जो वो आलीशान जीवन जी रहे हैं वो उसी की देन है. सिंगर ने बोला कि वो अभिजीत की उनके टैलेंट की वजह से इजात करते हैं. वो एक अच्छे आदमी हैं लेकिन इस मुद्दे में उनके विचार सिंगर से मेल नहीं खाते. अब राहुल वैद्य का ये बयान सुर्खियों में छा गया है. जल्द ही बाकी सिंगर्स भी इस पर टिप्पणी कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button