उत्तर प्रदेश

सीएम के बयान को लेकर हापुड़ में विपक्ष में उबाल: बयान को चुनावी स्टंट बताया, बोले…

ज्ञानवापी मस्जिद पर सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान को लेकर हापुड़ में विपक्षी दल मुखर दिखे. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी ने बोला कि ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो टकराव होगा ही. मुसलमान स्वीकार करें कि उनसे ऐतिहासिक गलती हुई है. इसे ठीक करना चाहिए.

देखें मस्जिद के अंदर ईश्वर शिव का त्रिशूल है तो उसे मस्जिद कैसे कह सकते हैं. त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है. मुख्यमंत्री योगी के इस बयान के बाद विपक्ष में उबाल है. इस बयान को चुनावी स्टंट कहा जा रहा है.

बसपा जिला अध्यक्ष डाक्टर एके कर्दम ने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई से ध्यान हटाने के लिए धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जा रहा है. इससे राष्ट्र के हालात खराब हो सकते है. आजादी के इतने साल के बाद भी ज्ञानवापी, मथुरा, ताजमहल समेत अन्य स्थलो के मुद्दे में षडयंत्र के अनुसार धार्मिक भावनों को भड़काया जा रहा है. इससे राष्ट्र मजबूत नहीं होगा बल्कि सर्व समाज के विकास के लिए सत्ता धारी बीजेपी को सोचना चाहिए. 2024के लोकसभा के चुनाव के लिए स्टंट बनाया जा रहा है इसलिए बीएसपी इस पक्ष में नहीं है.

रालोद ने कहा सियासी स्टंट
रालोद के जिला अध्यक्ष रविन्द्र सिंह ने कहा कि ये बयान एक सियासी स्टंट है. वोटों के बंटवारे के लिए बयान दिया गया है. आने वाले समय में लोकसभा चुनाव प्रस्तावित है. ऐसे में चुनावी महफिल सजाई जा रही है. बीजेपी चुनाव के समय आपस में लोगों को बांटने का काम करती है. ऐसे मामले चुनाव पर ही याद आते हैं. जैसे राम मन्दिर का मामला भी पिछले चुनाव के समय उठाया गया था. रालोद हमेशा समाज में भाई चारा बरकरार रखने का कोशिश करती है.

बोले- कांग्रेस पार्टी सभी धर्मों का करती है सम्मान
कांग्रेस के शहर के अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने बोला कि ये मुद्दा अभी न्यायालय में विचाराधीन है. इसलिए इस मामले पर कोई भी टिप्पणी एक पक्षीय बात करने जैसा होगा. कांग्रेस पार्टी सब धर्म का सम्मान करते हैं. इसलिए न्यायालय के निर्णय का सम्मान किया जाएगा. इसे सियासी तूल नहीं दिया जाना चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button