उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव 2024: निषाद पार्टी के अध्यक्ष बोले, 37 लोकसभा सीटों पर संगठन तैयार

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मत्स्य मंत्री डाक्टर संजय निषाद ने बोला कि 37 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए हमारा संगठन तैयार है. हम अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने बोला कि हम चाहते हैं बीजेपी 2019 के चुनाव में जिन सीटों पर हारी थी वो सभी हमें दे दे. हम उन्हें जीतकर दिखा देंगे. डाक्टर संजय निषाद मंगलवार को मीडिया को संबोधित कर रहे थे जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपनी पार्टी की तैयारियों पर चर्चा की.

उन्होंने बोला कि निषाद पार्टी यूपी के अतिरिक्त दूसरे राज्यों में भी विस्तार कर रही है जिससे पार्टी को मजबूती मिलेगी और भविष्य में पार्टी दूसरे राज्यों में भी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि बीते दिन वह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दौरे पर थे. वहां पार्टी के विस्तार को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की साथ ही निषाद पार्टी द्वारा आयोजित केवट सम्मेलन में भी शिरकत की. उन्होंने बोला कि छत्तीसगढ़ में मछुआ समाज कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट से प्रताड़ित है क्योंकि वहां की प्रदेश गवर्नमेंट दमनकारी नीतियों से प्रदेश के मछुआ समाज को प्रताड़ित कर रही है जिसका उत्तर मछुआ समाज आनें वाले विधानसभा चुनाव में देगा.

निषाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ के बीजेपी प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़ से भी बीजेपी मुख्यालय रायपुर में मुलाकात हुई है. निषाद पार्टी ने बीजेपी छत्तीसगढ़ को अपनी मंशा साफ कर दी है कि आनें वाले चुनाव में निषाद पार्टी गठबंधन के में चुनाव लड़ना चाहती है.

पूर्व सांसद फूलन देवी की संपत्ति को समाजवादी पार्टी के नेताओ से मुक्त करके उनकी मां को सौंपा जाए

डॉ संजय निषाद ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मांग की है कि पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की सपा पोषित माफियाओं से संपत्ति को मुक्त करवाकर उनकी माता जी के नाम की जाए. उन्होंने बोला कि फूलन देवी मछुआ समाज की ही नहीं विश्व की स्त्रियों के लिए आदर्श रही हैं. उन्होंने समाज को जागरुक करने के लिए अन्याय के विरुद्ध मोर्चा खोला और स्त्रियों के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी.

Related Articles

Back to top button