उत्तर प्रदेश

‘राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का निशाना, कही ये बड़ी बात

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी नेता स्मृति ईरानी के निशाने पर फिर से कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी हैं. जो इस बार अमेठी के बजाय रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. पिछले चुनाव में अमेठी से उनको स्मृति ईरानी ने शिकस्त दे दी थी. इस बार कांग्रेस पार्टी ने गांधी परिवार की इस परंपरागत सीट पर केएल शर्मा को मैदान में उतारा है. स्मृति ईरानी यहां से फिर जीत का दावा कर रही हैं. अमेठी में आयोजित एक रैली में स्मृति ने राहुल गांधी पर एक पाकिस्तानी नेता को लेकर निशाना साधा. उन्होंने बोला कि वे अब तक कांग्रेस पार्टी नेताओं के विरुद्ध लड़ती रही हैं. लेकिन अब एक पाकिस्तानी नेता उनको हराने की अपील कर रहा है. आप लोग पाक को तो संभाल नहीं सकते. लेकिन वहां बैठकर चिंता आपको अमेठी की हो रही है.

स्मृति ने बोला कि यदि पाकिस्तानी नेता उनको सुन रहे हैं, तो बता दूं कि ये वो अमेठी है. जहां प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने एके203 राइफलों की फैक्ट्री लगाई है. इसी राइफल का इस्तेमाल बॉर्डर पर पाकिस्तानी आतंकवादियों को समाप्त करने के लिए हो रहा है. स्मृति ने बोला कि वे ये भी पूछना चाहती हैं कि राहुल गांधी और पाक के बीच क्या रिश्ता है? आज चुनाव के बीच आपको (राहुल गांधी) पाकिस्तानी सपोर्ट कर रहा है. लेकिन आप उसकी आलोचना नहीं कर रहे.

पीएम ने भी लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते पाक के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन ने राहुल गांधी की प्रशंसा की थी. एक पोस्ट सोशल मीडिया पर उनका वायरल हुआ था. जिसके बाद से बीजेपी लगातार राहुल गांधी को घेर रही है. पीएम भी कांग्रेस पार्टी के पाक के साथ साझेदारी के इल्जाम लगा चुके हैं. पीएम ने बोला था कि एक पाकिस्तानी नेता कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए प्रार्थना कर रहा है. वह शहजादे (राहुल गांधी) को पीएम बनाने के लिए अधीर है. इससे पहले वायनाड से भी राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार हैं. वहां वोटिंग हो चुकी है. बाद में कांग्रेस पार्टी ने पिछले हफ्ते रायबरेली सीट से उम्मीदवार बनाया था. इस सीट से उनकी मां सोनिया गांधी 2019 में जीती थीं. लेकिन वे अब राज्यसभा जा चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button