उत्तर प्रदेश

मुरादाबाद जिला अस्पताल में टॉयलेट का रोशनदान तोड़कर बंदी फरार, जानें पूरा मामला…

मुरादाबाद जिला हॉस्पिटल में भर्ती संभल का एक बंदी हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल पर स्थित मेडिकल वार्ड के टॉयलेट के रोशनदान का शीशा तोड़कर फरार हो गया. बंदी को बुखार था और खून की उल्टियां करने पर उसे 19 मार्च को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. बंदी की फरारी के बाद से पुलिस में खलबली है. पुलिस की टीमें उसे ढूंढने के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही हैं. संभल जिले में जुनावई निवासी अजीत(45 साल) पुत्र राजेंद्र को संभल की गुन्नौर थाना पुलिस ने 5 मार्च 2024 को आर्म्स एक्ट में अरेस्ट करके कारावास भेजा था.

जेल में आने के कुछ दिन बाद ही उसकी तबीयत खराब हो गई थी. उसके मुंह से ब्लीडिंग होने लगी थी. जिसके बाद 16 मार्च को कारावास प्रशासन ने उसे उपचार के लिए मुरादाबाद जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. 17 मार्च को अजीत को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करके वापस कारावास भेज दिया गया था. फिर से ब्लीडिंग होने पर उसे 19 मार्च को जिला हॉस्पिटल में फिर से भर्ती कराया गया था.

गुरुवार को सुबह 8:50 से लेकर 9 बजे के बीच बंदी हॉस्पिटल से फरार हो गया. बंदी यहां जिला हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल पर मेडिकल वार्ड में एडमिट था. सुबह 8:30 बजे उसने टॉयलेट जाने को कहा. 2 सिपाही उसे टॉयलेट लेकर गए और गेट बाहर से बंद कर दिया. सिपाही 10 मिनट तक उसके बाहर आने का प्रतीक्षा करते रहे. बंदी के बाहर नहीं आने पर सिपाहियों ने कुछ देर बाद आवाज लगाई. अंदर से काेई रेस्पांस नहीं मिलने पर सिपाहियों ने टॉयलेट का गेट खोलकर देखा. अंदर बंदी गायब था. यह देख सिपाहियों के होश उड़ गए. उन्होंने देखा तो टॉयलेट में लगे जंगले का शीशा टूटा हुआ था. इसके बाद हरकत में आए सिपाहियों ने उसकी तलाश प्रारम्भ कर दी. काफी देर की खोजबीन के बाद भी बंदी हाथ नहीं आया. पुलिस अधिकारी भी माैके पर पहुंच गए. पुलिस ने हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बंदी लड़खड़ाता हुआ वहां से जाता नजर आया. उसकी हालत सीरियस है. पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button