उत्तर प्रदेश

काजल निषाद की तबीयत के बारे में आया नया अपडेट

यूपी की गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा की उम्‍मीदवार और टीवी एक्‍ट्रेस काजल निषाद की हालत स्थिर है. डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम की राय दी है. कालज निषाद को रविवार की रात हार्ट अटैक आने के बाद लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. काजल के परिवारीजन और पार्टी कार्यकर्ता देर रात एंबुलेंस से उन्‍हें लेकर लखनऊ पहुंचे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक अस्‍पताल में काजल निषाद की तबीयत स्थिर बनी हुई है. डॉक्‍टरों ने बोला है कि काजल को थोड़ा आराम करना चाहिए. काजल की तबीयत खराब होने का सिलसिला शुक्रवार से प्रारम्भ हुआ था. समर्थकों के अनुसार शुक्रवार की शाम काजल जनसंपर्क के दौरान बेहोश हो गई थीा. इसके बाद उन्‍हें गोरखपुर के एक प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. वहां के डॉक्टरों ने काजल को डिहाइड्रेशन होने की बात कही थी. उपचार से उनकी स्वास्थ्य में सुधार हो रहा था.

लेकिन रविवार को काजल निषाद की तबीयत फिर बिगड़ने लगी. उन्होंने डॉक्‍टरों से सीने में दर्द की कम्पलेन की. इसके बाद काजल की ईसीजी (ECG) जांच कराई गई. रिपोर्ट में दिल के रिदम में परिवर्तन मिला. उपचार कर रहे डॉक्टरों की टीम में शामिल डाक्टर यासिर अफजाल ने कहा कि रिपोर्ट से पता चला कि दिल का दौरा पड़ा है. इसे मायो कार्डियक इंफेक्शन (एमआई) कहते हैं.

इसके बाद एहतियातन हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टरों ने काजल निषाद को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल रेफर कर दिया. काजल निषाद की तबीयत खराब की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता हॉस्पिटल पहुंचने लगे. देर रात एम्बुलेंस से काजल के परिवारीजन उन्‍हें लेकर लखनऊ पहुंचे जहां मेदांता हॉस्पिटल में उन्‍हें भर्ती कराया गया है. 41 वर्षीय काजल निषाद राजनीति में आने से पहले अदाकारा रही हैं. उन्‍होंने लापतागंज सहित कई धारावाहिकों में काम किया है.

रविकिशन ने की जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना 
सपा प्रत्‍याशी काजल निषाद की तबीयत खराब होने पर गोरखपुर सीट से बीजेपी के प्रत्‍याशी और मौजूदा सांसद रविकिशन ने भी प्रतिक्रिया दी है. सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ‘एक्‍स’ पर अपनी प्रतिक्रया में उन्‍होंने लिखा- ‘गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा से प्रत्याशी काजल निषाद जी को हार्ट अटैक आने की सूचना मिली है, महादेव से आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

Related Articles

Back to top button