स्पोर्ट्स

वैभव ने हार्दिक और क्रुणाल को कैसे चुना

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के सौतेले भाई वैभव पंड्या को मुंबई पुलिस ने अरैस्ट कर लिया है पुलिस ने उन्हें हार्दिक और क्रुणाल के साथ बिजनेस पार्टनरशिप में करोड़ों रुपये की फर्जीवाड़ा के मुद्दे में अरैस्ट किया है लगभग रु 4.3 करोड़ की फर्जीवाड़ा का मुद्दा सामने आया है वैभव हार्दिक पंड्या के सौतेले भाई हैं सोशल मीडिया पर पंड्या बंधुओं की एक साथ कई फोटोज़ हैं.

वैभव को पंड्या फैमिली फंक्शन में देखा जाता है

पंड्या परिवार के हर फंक्शन में भव्यता देखने को मिलती है सम्पत्ति की बात करें तो वह हार्दिक और क्रुणाल की तरह बहुत आलीशान जीवन जीते हैं. वह हार्दिक और क्रुणाल के काफी करीबी हैं पिछले साल, हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पंड्या परिवार के साथ एक सवाल-जवाब सत्र साझा किया था, जिसमें नताशा, क्रुणाल और पत्नी पंखुड़ी के साथ-साथ वैभव और गौरव पंड्या ने भी भाग लिया था. पंड्या परिवार ने इस दौरान अपने परिवार के बारे में ढेर सारी बातें कीं प्रशंसकों के प्रश्नों का उत्तर दिया इस बीच नताशा ने बोला कि पूरा परिवार एक घर में रहता है.

दिल से वैभव का अच्छा नाता

इस सेशन में वैभव ने कहा कि हार्दिक और क्रुणाल के साथ उनकी बॉन्डिंग कितनी अच्छी है उनका मानना ​​था कि प्रेरणा उन्हें बाहर से नहीं बल्कि घर से मिली है उन्होंने उनका पूरा संघर्ष देखा है दोनों भाई स्थिति को अच्छे से संभालते हैं इस बीच नताशा की वैभव के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई, वैभव अक्सर स्टेडियम में हार्दिक और क्रुणाल को सपोर्ट करते नजर आए.

वैभव ने हार्दिक और क्रुणाल को कैसे चुना?

एक वर्ष पहले, वैभव, हार्दिक और क्रुनाल ने एक साथ व्यवसाय प्रारम्भ किया. जिसमें हार्दिक और क्रुणाल के 40-40 फीसदी और वैभव के 20 फीसदी थे. जिसके बाद फायदा भी इसी आधार पर बांटा जाना था वैभव ने बिना किसी को बताए अपने मुनाफे से दूसरी फर्म स्थापित करके साझेदारी समझौते का उल्लंघन किया. नयी फर्म के कारण साझेदारी को फायदा कम हुआ और करीब तीन करोड़ का घाटा हुआ. इसके अतिरिक्त वैभव ने बिना किसी को बताए अपना फायदा 20 से बढ़ाकर 33.3 प्रतिशत कर दिया, जिससे दोनों भाइयों को भारी हानि हुआ

Related Articles

Back to top button