स्पोर्ट्स

सूर्यकुमार यादव की इस बेहतरीन पारी के कई दिग्गज हो गए मुरीद

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क. सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध मैच में मुंबई इंडियंस के लिए संकटमोचक बनते हुए सूर्यकुमार यादव ने जीत दिला दी. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच के अनुसार सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त शतक जड़ा और अपने प्रदर्शन से महफिल लूटी है. सूर्या ने 51 गेंदों में नाबाद शतक जड़ा और मुंबई इंडियंस को एकतरफा जीत दिला दी.इस शतक के साथ ही उन्होंने कई रिकॉर्ड भी तोड़े .वह मुंबई के लिए सबसे अधिक इंडियन प्रीमियर लीग शतक जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

सूर्यकुमार यादव की इस बेहतरीन पारी के कई कद्दावर भी मुरीद हो गए हैं. सोशल मीडिया पर अनेक पूर्व क्रिकेटर्स उनकी प्रशंसा करते नजर आए हैं. कठिन समय में सूर्या ने अपनी टीम के लिए विस्फोटक बल्लेबाजी की.उन्होंने 12 चौके और 6 छक्कों की सहायता से 102 रन की नाबाद पारी खेली.उनके बल्ले से विनिंग छक्का निकला.

सूर्या की पारी देखकर कई कद्दावर तारीफों के पुल बांधते नजर आए. दक्षिण अफ्रीका के कद्दावर वेन पार्नेल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,क्या कभी किसी ने सूर्यकुमार यादव का डीएनए टेस्ट किया है? यह बंदा अलग है, अलग. वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा, लड़खड़ाई मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव का मैच विनिंग100.

वर्ल्ड टी20 से पहले कमिंस की टीम के विरुद्ध ऐसा प्रदर्शन कर उन्होंने एक स्ट्रॉन्ग स्टेटमेंट दिया है. इसके अतिरिक्त फैंस भी अपना रिएक्शन देते नजर आए हैं.बता दें कि सूर्यकुमार यादव जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और इसका लाभ उन्हें आनें वाले टी20 विश्व कप में भी मिलने वाला है.टी 20 विश्व कप का आयोजन जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होना है.

 

Related Articles

Back to top button