स्पोर्ट्स

लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी आईपीएल 2024 से हुये बाहर

Shivam Mavi ruled out from आईपीएल 2024: लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से बाहर हो गए हैं. शिवम मावी चोट के चलते इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर हुए हैं, उन्होंने इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेला. शिवम मावी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए लखनऊ सुपर जायन्ट्स टीम का हिस्सा बने थे. लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलरु के विरुद्ध जीत दर्ज की और इसके अगले दिन ही शिवम मावी के इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर होने की समाचार आई.

शिवम मावी को लेकर लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने आधिकारिक बयान में कहा, ‘दुर्भाग्य से चोट के चलते शिवम मावी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर हो गए हैं. दिसंबर में इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ऑक्शन के दौरान हमे ज्वॉइन किया था और सीजन के आगाज से पहले प्री-सीजन कैंप का हिस्सा भी बना था. शिवम मावी हमारी स्क्वॉड का अहम हिस्सा थे, इसलिए शिवम के साथ-साथ हम भी दुखी हैं कि उनके लिए यह सीजन काफी शीघ्र समाप्त हो गया. हम आशा करते हैं कि शिमव पहले से बेहतर होकर वापसी करेंगे.

लखनऊ सुपर जायन्ट्स की बात करें तो टीम ने तीन में से दो मैच जीते हैं. लखनऊ सुपर जायन्ट्स इंडियन प्रीमियर लीग 2024 पॉइंट्स टेबल में अभी चौथे पायदान पर है. टीम के लिए तेज गेंदबाज मयंक यादव ने काफी अधिक प्रभावित किया है और अपनी गति के साथ-साथ लाइन और लेंथ से उन्होंने विरोधी बैटर्स को जमकर परेशान किया है. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 6.4 करोड़ रुपये में शिवम मावी को खरीदा था. शिवम इससे पहले गुजरात टाइटन्स, कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी टीमों का हिस्सा रह चुके हैं.

Related Articles

Back to top button