स्पोर्ट्स

रियान पराग ने घरेलू टीम को दिल्ली कैपिटल्स पर 12 रन से दिलाई जीत

जयपुर, 29 मार्च (हि). राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग, जिन्होंने घरेलू टीम को दिल्ली कैपिटल्स पर 12 रन से जीत दिलाई, ने बोला कि मैच से पहले वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और उन्हें मैदान पर उतरने से पहले दर्दनिवारक दवाएं लेनी पड़ीं.

राजस्थान ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स पर 12 रन से जीत हासिल कर घरेलू टीम के विजयी होने का सिलसिला जारी रखा.

गुरुवार रात खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम 7.2 ओवर के बाद 36 रन पर 3 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, हालांकि, पराग बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 20 ओवर में 5 विकेट पर 185 रनों के कुल स्कोर तक पहुंचा दिया.

पराग ने मैच के बाद कहा, “मैंने बहुत कड़ी मेहनत की है, पिछले तीन दिनों से मैं बिस्तर पर था, मैं दर्दनिवारक दवाएं ले रहा था, मैं आज ही उठा हूं और मैं बहुत खुश हूं.

ऑलराउंडर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में बहुत बढ़िया आरंभ की और राजस्थान के लाइनअप में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए एक परिभाषित किरदार से लाभान्वित हो रहे हैं. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की बहुत बढ़िया आरंभ के लिए अपने घरेलू फॉर्म को श्रेय दिया.

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मेरी अपने बारे में क्या राय है. मेरा घरेलू सीज़न बहुत अच्छा रहा और इससे सहायता मिली. इसमें से कोई शीर्ष चार को 20 ओवर खेलने हैं, विकेट नीचा रह रहा था और रुक रहा था, पहले गेम में संजू भैया ने ऐसा किया था.

बता दें कि राजस्थान की यह घरेलू मैदान पर नौ मैचों में लगातार नौवीं जीत है.

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया. राजस्थान की टीम एक समय सिर्फ़ 36 रन पर यशस्वी जयसवाल (05), जोस बटलर (11) और कप्तान संजू सैमसन (15) के विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, यहां से पराग (नाबाद 84) ने रविचंद्रन अश्विन (29) ध्रुव जुरेल (20) और शिमरोन हेटमायर (नाबाद 14) के साथ मिलकर राजस्थान को 20 ओवर में 5 विकेट के हानि पर 185 रन तक पहुंचा दिया.

Related Articles

Back to top button