स्पोर्ट्स

राजस्थान रॉयल्स की जीत के साथ ही वह अंक तालिका में पहले स्थान पर है बरकरार

KKR vs RR: IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मैच को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने नाम किया. राजस्थान रॉयल्स की जीत के साथ ही वह अंक तालिका में पहले जगह पर बरकरार है. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस ऐतिहासिक मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन अपनी टीम की जीत के बाद काफी खुश नजर आए. इस मैच में एक समय पर ऐसा लग रहा था कि उनकी टीम यह मुकाबला नहीं जीत सकेगी, लेकिन जोस बटलर ने बहुत बढ़िया पारी खेल अपनी टीम को यह मुकाबला जीता दिया. मैच जीतने के बाद संजू सैमसन ने एक बड़ा बयान दिया है.

क्या कहे संजू सैमसन

कोलकाता नाइट राइजर्स के विरुद्ध 2 विकेट से मैच जीतने के बाद संजू सैमसन ने बोला कि वह इस जीत से वह बहुत खुश हैं. उन्होंने बोला कि वह सोच रहे थे उनकी टीम ने इस मैच में जो विकेट खोए हैं इससे वह मैच में काफी पीछे हो गए हैं, लेकिन इसके बाद फिर रोवमैन आए और उन्होंने दो छक्के मारे और तभी उन्हें लगा कि वह अभी भी मैच में बने हुए हैं. संजू ने बोला कि मैच में उनकी टीम ने काफी खूबसूरती के साथ कमबैक किया. उन्हें कुछ किस्मत का साथ भी मिला, यह एक बहुत ही दिलचस्प खेल था. संजू ने केकेआर की टीम की प्रशंसा करते हुए बोला कि उन्होंने भी वास्तव में अच्छा खेला और उन्हें कुछ ऐसे ही मैच की आशा भी थी. दोनों टीमों के बीच खेले गए रोमांचक मैच के बाद बहुत खुश हूं.

बटलर को लेकर कही ये बात

संजू सैमसन ने आगे बोला कि कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज सुनील नरायण और वरुण चक्रवर्ती के पास जो स्पिन की क्वालिटी है, उन्होंने सच में काफी अच्छी गेंदबाजी की. यह मैदान और विकेट काफी अनुकूल थे. रोवमैन को लेकर संजू सोच ही रहे थे कि वे दो छक्के कहां मिलेंगे और तभी रोवमैन में दो लंबे हिट लगाए. बटलर पर बात करते हुए संजू ने बोला कि जोस ने वही किया जो वह पिछले 6-7 वर्षों से टीम के लिए करते आए हैं. उनके लिए बहुत खुश हूं. बटलर की पारी सबसे बहुत बढ़िया थी. एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते, यदि जोस आता है, तो डग-आउट में हम सभी जानते हैं कि वह 20वें ओवर तक वहां रहेगा. यदि वह 20वें ओवर तक बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो कोई भी रन छोटा ही है.

Related Articles

Back to top button