अमरीका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी प्रोग्राम की सफलता का लोहा मान रही है पूरी संसार 

अमरीका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी प्रोग्राम की सफलता का लोहा मान रही है पूरी संसार 

अमरीका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी प्रोग्राम की सफलता का लोहा पूरी संसार मान रही है. वहीं हाउडी मोदी प्रोग्राम की सफलता से खिसियाए पाक के विज्ञान व तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इसे फ्लॉप बताकर अपनी भड़ास निकाली.

बता दें कि इससे पहले चंद्रयान-2 पर भी इमरान खान के मंत्री ने बहुत ज्यादा विवादित ट्वीट किए थे.

पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता

हाउडी मोदी की सफलता से नाराज इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीटकर एक बार फिर अपनी भड़ास निकाली है. उन्‍होंने हाउउी मोदी प्रोग्राम के बारे में अपने ट्वीट में लिखा है कि लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी यह मोदी की जनता का निराशाजनक शो रहा. ये लोग सिर्फ यही कर सकते हैं. यूएसए, कनाडा व दूसरी जगहों से लोगों को इकट्ठा कर सकते हैं, लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता. इसके साथ हुसैन ने #ModiInHouston हैशटैग का भी इस्तेमाल किया.

पाक पीएम इमरान का हुआ अपमान

बता दें कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान भी अमरीका पहुंचे हैं. जहां प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का भव्‍य स्‍वागत हुआ वहीं पाकिस्तान पीएम इमरान खान की बेइज्जती हो गई. दरअसल, पाक के पीएम इमरान खान जब सऊदी के विमान से न्यू यॉर्क पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए कोई बड़ा अमरीकी ऑफिसर उपस्थित नहीं था. पाक को शर्मिंदगी उस वक्त हुई जब इमरान के आगे रेड कार्पेट भी लगभग एक फुट का ही बिछा था. फवार चौधरी अमरीका में मोदी के भव्य स्वागत व पाकिस्तान पीएम इमरान खान को तवज्जो न मिलने से झल्ला गए.

चीन पाकिस्‍तान का एकमात्र दोस्‍त

इसके साथ ही कश्मीर के मुद्दे में अमरीका का हिंदुस्तान के साथ आते देख पाक के रेल मंत्री शेख रशीद ने बोला कि कश्मीर के मुद्दे में अमरीका पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. रशीद ने इस मुद्दे में चाइना को एक मात्र करीबी दोस्त बताया.