टी20 सीरीज में पाक का निराशाजनक प्रदर्शन देखकर कोच मिस्बाह ने कही यह बड़ी बात

टी20 सीरीज में पाक का निराशाजनक प्रदर्शन देखकर कोच मिस्बाह ने कही यह बड़ी बात

पाकिस्तान व श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में पाक का प्रदर्शन अबतक बेहद निराशाजनक रहा है. श्रीलंका ने पहले दो मैचों में पाक को हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. पाक के प्रदर्शन से नाराज मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने बोला है कि ये टीम के लिए एक वेक उप कॉल है.

आईसीसी टी20 टीम रैंकिंग में पाक नंबर एक पर है ऐसे में टीम का घरेलू मैदान पर ऐसा प्रदर्शन सब को चौंकने वाला है. इस सीरीज में खेल रही खेल रही श्रीलंका टीम का भाग उनके स्टार खिलाड़ी लसिथ मलिंगा, दिमुथ करुणारत्ने व एंजेलो मैथ्यूज नहीं हैं इसके बावजूद टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाक को पहला टी20 मैच 64 रन व दूसरा मैच 47 रनों से हारा दिया.

टीम के मुख्य कोच व मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह का मानना है कि ये पराजय टीम के प्रत्येक विभाग में कमी का इशारा है. मिस्बाह ने बोला “हारना कभी भी अच्छा नहीं होता, खासकर ऐसी टीम के विरूद्ध जो उनके प्रमुख खिलाड़ियों के बिना खेल रही है. यह पाक के लिए एक वेक उप कॉल है.” मिस्बाह ने बोला “हम हर विभाग में एक कमी देख सकते हैं: गेंदबाजी, बल्लेबाजी, व विशेष रूप से जिस तरह से हम स्पिन के विरूद्ध आउट हुए व हमारी डैथ गेंदबाजी भी चिंता का विषय है.”