दिशा पटानी को अजीब लगता है अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना, ये है वजह

दिशा पटानी को अजीब लगता है अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना, ये है वजह

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी कल 13 जून को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। आ रही खबरों के मुताबिक दिशा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां पूरी कर ली हैं व अब इसी बीच फैंस का सवाल आया है कि क्या उनकी बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर टाइगर श्रॉफ भी शामिल रहेंगे? एक साक्षात्कार के दौरान दिशा ने बोला कि अब वो बड़ी हो चुकी हैं व उन्हें अजीब लगता है जब बर्थडे पर लोग उन्हें विश करने के लिए कॉल या मैसेज करते हैं।

डीएनए से मिली जानकारी के मुताबिक, दिशा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर बात करते हुए बताया है कि मुझे लगता है कि बर्थडे मनाने के लिए मैं अब बड़ी हो चुकी हूं व मुझे बहुत अजीब भी लगता है, जब बर्थडे के दिन सबके मैसेज व कॉल आते हैं। पर अगले ही दिन ऐसा लगता है जो भी था, अब सब कुछ समाप्त हो गया है।

आगे एक्ट्रेस दिशा बताती है कि वह अभी अपनी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बहुत बिजी है तो शायद वह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर कल जा सकती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्टर टाइगर श्रॉफ भी उनके इस प्लान का भाग होंगे। इस पर दिशा ने बताया कि अभी कुछ भी पक्का नहीं है। लेकिन देखते है क्या होता है। अगर दिशा की फिल्म 'मलंग' की बात करें तो इसे डायरेक्ट मोहित सूरी कर रहें हैं व इस फिल्म में उनके हीरो होंगे अभिनता आदित्य रॉय कपूर। साथ ही इस फिल्म में अहम भूमिका में अनिल कपूर व कुणाल खेमू भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अगले वर्ष वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाना है।