मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा और बेटे अरहान की सामने आई पर्सनल व्हाट्सएप चैट

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा सुपरफिट हैं. वो अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं, यही वजह है कि उन्हें प्रत्येक दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है. उन्हें देखने के बाद शायद ही कोई कह सके कि उनका एक 21 वर्ष का बेटा भी है. मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ कमाल का बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों काफी करीब हैं और मां-बेटे से अधिक याराना रवैया एक दूसरे के साथ रखते हैं. हाल में ही दोनों एक पॉडकास्ट सेशन में साथ नजर आए थे, जहां दोनों ने अपनी इस बॉन्ड पर खुलकर बात की थी, लेकिन आज हम आपको इस बॉन्ड से पहले कुछ और बताने वाले हैं और वो है इनकी वायरल हो रही व्हाट्सएप चैट. जी हां, मलाइका अरोड़ा की बेटे से वार्ता की व्हाटसएप चैट सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इसे वायरल करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका अपना बेटा अरहान है.

वायरल हो रही मलाइका-अरहान की बातचीत

सामने आई इस व्हाट्सएप चैट में दोनों के बीच की पर्सनल चिट चैट सामने आ गई है. वायरल हो रही चैट को अरहान खान ने मदर्स डे के मौके पर शेयर किया है. इसमें अरहान खान कहेते हैं, ‘हैप्पी मदर्स डे…हार्ट इमोजी.‘ इसके उत्तर में मलाइका अरोड़ा लिखती हैं, ‘थैक्यू बेटा. मेरे लिए क्या लाए हो?’ इसके उत्तर में अरहान झट से कहते हैं, ‘मैंने आपके कपड़े बेच दिए हैं.… हार्ट इमोजी…लव यू.‘ इस पर मलाइका अरोड़ा शॉकिंग फेस वाले कई इमोजी पोस्ट करती हैं और आगे लिखती हैं, ‘उस पैसे का इस्तेमाल कर के मेरे लिए कुछ खरीद लेना.‘ तभी अरहान भी लिखते हैं, ‘जो कपड़े बेच के पैसे मिले हैं, मैं उन पैसों से आपके लिए कुछ खरीद दूंगा. तेज दिमाग वाले लोग एक जैसा ही सोचते हैं.

अरहान बन गए हैं सोशल मीडिया सनसनी

अब मां मलाइका अरोड़ा और बेटे अरहान खान के बीच का ये फन बैंटर काफी वायरल हो रहा है. इस चैट के जरिए दोनों का मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है. इस चैट को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. लोगों का बोलना है कि अरहान काफी दिलचस्प हैं. हाल में ही अरहान खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं. वो अपना पॉडकास्ट शो भी चला रहे हैं, जिसमें उनके पापा अरबाज और चाचा सोहेल डेब्यू भी कर चुके हैं. इसके अतिरिक्त मम्मी माइका अरोड़ा भी इसमें नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं इस शो में पैपराजी भी कई खुलासे कर चुके हैं. अरहान के पॉडकास्ट चैनल का नाम ‘डंब बिरयानी’ है

Related Articles

Back to top button