अनन्या ने कार्तिक व सारा के संबंध को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

अनन्या ने कार्तिक व सारा के संबंध को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट तारा सुतारिया के साथ डेब्यू किया है। यह फिल्म इस वर्ष 10 मई को रिलीज हुई है वफिल्म बॉक्स कार्यालय पर अपना जादू नहीं बिखेर सकी। लेकिन फिल्म में अनन्या की अदाकारा को बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी।

दूसरी ओर आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि केवल अपने डेब्यू ही नहीं बल्कि अनन्या एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ अपनी कथित रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहती हैं वउन्हें एवं कार्तिक को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है जिसके बाद उनके बीच के अफेयर के चर्चे भी खूब चल पड़े हैं।

साथ ही बता दें कि सारा अली खान भी कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाने की ख़्वाहिश करण जौहर के चैट शो पर जता चुकी हैं व वह इस समय इम्तियाज अली की अगली फिल्म कार्तिक के साथ कार्य भी कर रही हैं। वहीं अब इसी बीच अनन्या ने कार्तिक व सारा के संबंध पर अपनी बात रखीं है। अनन्या ने बोला है कि उनके, सारा व कार्तिक के बीच कोई लव ट्रायंगल नहीं है व आगे उन्होंने बोला कि वह अभी केवल 20 वर्ष की हैं व किसी पर क्रश होना उनके लिए एक सामान्य सी बात है। साथ ही उन्होंने यह भी बोला कि क्रश किसी भी समय बदलता भी रहता है व इसलिए उन्हें लगता है कि यह सब केवल एक मजाक है व हर कोई इसमें मजे ले रहा है।