राष्ट्रीय

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बीजेपी ने किया पलटवार

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा की बांसुरी स्वराज ने बोला कि मैं उनकी भावनाओं को समझ सकती हूं, जो उन्होंने आज सार्वजनिक रूप से व्यक्त की हैं. मैं कहूंगी कि इसके लिए एकमात्र उत्तरदायी आदमी अरविंद केजरीवाल हैं…उन्हें उन सभी स्त्रियों के लिए जवाबदेह होना होगा जो इस शराब नीति के कारण रो रही हैं. बांसुरी स्वराज ने बोला कि आज एक प्रेसवार्ता देखकर मिसेज केजरीवाल की बाध्यता और वेदना दोनों ही समझा जा सकता है लेकिन इन सबके उत्तरदायी स्वयं अरविंद केजरीवाल हैं जिन्होंने अपनी पार्टी में इस्तेमाल करने के लिए 100 करोड़ रुपये का कीकबैक शराब शराब घोटाले में किया है और सीएजी की रिपोर्ट के मुताबिक इस कीकबैक के लिए 2002 करोड़ रुपये टैक्स पेयर्स के पैसा ठगा.

बांसुरी स्वराज ने बोला कि 27 करोड़ रुपये एक गैरकानूनी प्रक्रिया से डिपोजिट इकट्ठा करके ठगने का काम किया, 144 करोड़ रुपये इसलिए गबन हो गया क्योंकि समय पर अनुमति नहीं लिया गया. 890 करोड़ रुपये आम जनता का बच सकता था यदि रिटेन्डर प्रोसेस किया जाता. उन्होंने बोला कि जो करप्शन के विरुद्ध हल्ला बोलते थे आज जब स्वयं पर जांच की बात आई तो फिर वह क्यों भागने लगे. 9 सम्मन की अवहेलना किया गया तो उस समय परिवार की याद नहीं आई. यदि जांच में जुड़ जाते तो शायद आज यह हालात उत्पन्न नहीं होती.

आप और कांग्रेस पार्टी के विरोध पर बांसुरी स्वराज ने बोला कि कांग्रेस पार्टी अपने सुर बदल रही है. वह वीडियो सभी ने देखा है, जिसमें अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला था कि अरविंद केजरीवाल, उनकी पार्टी और कैबिनेट ने शराब घोटाले में 100 करोड़ रुपये घूस ली थी, जिसका इस्तेमाल गोवा चुनाव में किया गया था. उन्होंने बोला कि अजय माकन ने यह भी इल्जाम लगाया कि पैसे का इस्तेमाल कांग्रेस पार्टी के विरुद्ध किया गया, इसलिए मैं कहूंगा कि आज कांग्रेस पार्टी सियासी लाभ के लिए अपने सुर बदल रही है

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने बोला कि आप अपनी सियासी उंगली उठाने की कला से लोगों के एक वर्ग को प्रभावित कर सकती है लेकिन उनकी नाटकीयता न्यायालय को प्रभावित नहीं कर सकती. सचदेवा ने बोला है कि आप के प्रमुख के रूप में, वह पारदर्शिता और ज़िम्मेदारी के एक नए युग की आरंभ करने के वादों की लहर पर सवार होकर सत्ता में आए. सचदेवा ने बोला है कि समय बीतने के साथ यह भयावह रूप से साफ हो गया है कि सत्ता ने न सिर्फ़ केजरीवाल और उनकी टीम को करप्ट कर दिया है, बल्कि उन्हें उन सिद्धांतों के प्रति भी अंधा कर दिया है, जिनका उन्होंने कभी समर्थन करने का दिखावा किया था. कभी दिल्ली की आवाज होने का दावा करने वाले केजरीवाल पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने पलटवार किया है आम आदमी अब अनियंत्रित सत्ता के खतरों की साफ याद दिलाता है.

Related Articles

Back to top button