राष्ट्रीय

सनातन की संतान कभी भयभीत नहीं होती : विजय सिन्हा

पटना . राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने बोला था कि प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और सभी राज्य के सीएम हिंदू हैं तो फिर धर्म कैसे खतरे में है? उनके इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी है.विजय सिन्हा ने बोला कि सनातन की संतान कभी भयभीत नहीं होती. ये तुष्टिकरण करने वाले लोग हैं. इनको लग रहा है सभी आज मां भारती की संतान राष्ट्र के पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास कर रही है. हिंदू और मुसलमान की बात नहीं हो रही है. बात हो रही है करप्शन और सुशासन की. ये राजद और कांग्रेस पार्टी के लोग करप्शन और सुशासन पर क्यों नहीं बोलते.उन्होंने कहा, प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी बार-बार कर रहे हैं राष्ट्र से करप्शन हटना चाहिए. करप्शन सबसे बड़ी महामारी है, जो पूरे विकास की गति को रोक देती है. लेकिन ये लोग कभी जात पर भटकाएंगे, कभी धर्म पर भटकाएंगे. इस तरह का विषय रखेंगे कि नहीं चाहते हुए भी प्रतिक्रिया में लोगों को कहना पड़े.

 

उन्होंने आगे कहा, सुशासन पर बहस करो. हम राजद, कांग्रेस पार्टी को चुनौती देते हैं, यदि हौसला है तो बहस करें.

उन्होंने बोला कि उनका शासन जहां-जहां रहा, वहां पर सबका साथ, सबका विकास का रेट उनके मन में क्यों नहीं रहा? सभी मां भारती की संतानों ने जो इस धरती पर जन्म लिया है, किसी जाति, धर्म, क्षेत्र भाषा का उसके प्रति ईमानदारी से चिंतन क्यों नहीं किया. तुष्टिकरण की राजनीति नहीं संतुष्टिकरण की राजनीति होगी, इस पर बहस करो.

पीएम मोदी के बिहार दौरे के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि राष्ट्र के पीएम का मिथिला की धरती पर स्वागत है. यह मिथिला की धरती मां जानकी की धरती है.

 

Related Articles

Back to top button