राष्ट्रीय

सतीश पूनियां: नरेंद्र मोदी की ताकत हैं 140 करोड़ देशवासी

हरियाणा बीजेपी प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं राजस्थान बीजेपी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर सतीश पूनियां ने अपने एक दिवसीय श्रीगंगानगर प्रवास के दौरान आज बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका बैलान मेघवाल के समर्थन में तूफानी जनसंपर्क कर बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की.

सतीश पूनियां ने श्रीगंगानगर प्रवास पर युवा सम्मेलन और किसान चौपाल को संबोधित किया . इस अवसर पर युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने बोला कि बीजेपी ने सभी वर्गों को आगे बढ़ाने का काम किया है. पीएम मोदी के नेतृत्व में अबकी बार 400 पार का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा-एनडीए 140 करोड़ देशवासियों के योगदान और समर्थन से तीसरी बार पीएम पद पर नरेंद्र मोदी को बैठाएगी इसमें कोई संशय नहीं है .

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष सतपाल कासनियां के नेतृत्व में महियांवाली में आयोजित किसान चौपाल को संबोधित करते हुए डॉ सतीश पूनियां ने बोला कि नरेंद्र मोदी ने किसान वर्ग के लिए सबसे अधिक काम किया है. किसान की आय को दोगुना करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है. स्त्रियों को सबसे अधिक लाभ पहुंचाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है. बीजेपी में परिश्रम संकल्प और निष्ठा का अपना एक अलग महत्व है. उन्होंने बोला कि 19 अप्रेल को सब काम छोड़कर राष्ट्रहित के लिए बीजेपी के पक्ष में मतदान करें. ईमानदारी से कोई विश्लेषण करेगा तो बीजेपी सरकारों के मुकाबले कांग्रेस पार्टी का काम शून्य ही नजर आयेगा.

राम मंदिर निर्माण और धारा 370 को हटाकर नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र का जमीर जगाया है और देश का स्वाभीमान लौटाया है. इस कार्यक्रम के बाद डॉ सतीश पूनियां ने रवी चौक पर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए श्रीगंगानगर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका बैलान मेघवाल को अधिक से अधिक वोटो से विजयी बनाने की अपील की.

सतीश पूनियां ने बोला कि बीजेपी राजस्थान की सभी 25 सीटें बड़े अंतर से जीतेगी. इस अवसर पर इन कार्यक्रमों में डॉ सतीश पूनियां के साथ भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, बीजेपी जिलाध्यक्ष शरणपाल सिंह, सांसद निहालचंद, श्री यादे माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष प्रहलाद राय टाक, विधायक जयदीप बिहानी, पूर्व मंत्री रामप्रताप कासनियां, लोकसभा चुनाव सह संयोजक और पूर्व जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़, सूरतगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य महेंद्र सिंह सोढ़ी और जुगल डूमरा जिला महामंत्री नरेंद्र सहू, अविनाश डाबी, प्रदीप धेरड़ एडवोकेट महेश पेड़ीवाल चेष्टा सरदाना, डॉ बृजमोहन सहारण, सरदूल सिंह कंग, भाजयुमो जिलाध्यक्ष ईश्वजीत सिंह दाने वालिया जिला मीडिया प्रभारी श्रीचंद चौधरी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष सतपाल कासनियां सहित अनेक बीजेपी पदाधिकारी और प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यक्रमों में पहुंचने पर डॉ सतीश पूनियां सहित सभी बीजेपी नेताओं का माला, साफा और बीजेपी के पटके पहनाकर स्वागत किया गया

Related Articles

Back to top button