राष्ट्रीय

संजय सिंह : सीएम अरविंद केजरीवाल को गहरी साजिश के तहत किया गया गिरफ्तार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता राष्ट्र भर में सामूहिक उपवास कर रहे हैं. आप नेता दिल्ली के जंतर-मंतर पर भी एक दिन का सामूहिक उपवास कर रहे हैं. सामूहिक उपवास के दौरान आप सांसद संजय सिंह ने बोला कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गहरी षड्यंत्र के अनुसार अरैस्ट किया गया है. यदि एक होम गार्ड और सिविल डिफेंस वालंटियर को पढ़ने के लिए दे दिया जाए तो वो भी तीन घंटे में बता देंगे कि फर्जी केस है. संजय सिंह ने कहा, ‘मैं गहरी षड्यंत्र इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि CBI और प्रवर्तन निदेशालय ने 456 गवाह बनाए हैं और 50 हजार पन्नों की चार्जशीट में चार बार अरविंद केजरीवाल का नाम लिया.

आप सांसद संजय सिंह ने कहा, जंतर-मंतर की ऐतिहासिक धरती से मैं बोलना चाहता हूं अरविंद केजरीवाल इमानदार थे, इमानदार हैं और इमानदार रहेंगे. अरविंद केजरीवाल सीएम थे, सीएम हैं और सीएम रहेंगे.‘ उन्होंने बोला कि शराब भ्रष्टाचार बीजेपी ने किया है. गवर्नर वीके सक्सेना को घेरते हुए संजय सिंह ने बोला कि यदि उन्हें अपने पद की जरा सी नैतिकता है. यदि संविधान में जरा सा भी भरोसा है तो आज ही चिठ्ठी लिखकर ईडी, आईटी और CBI की जांच कराएं. बोला कि बीजेपी के नेताओं की कॉलर पकड़कर कारावास भेजो. बीजेपी के पास 55 करोड़ की मनी ट्रेल मिली है. हम सब को मिलकर इसकी जांच की मांग राष्ट्र की सरकार, उपराज्यपाल और राष्ट्रपति से करनी चाहिए.

सांसद संजय सिंह ने बोला कि बीजेपी का तो काम हो गया है, चोरी भी और सीनाजोरी भी. पूंजीपतियों का 15 लाख करोड़ माफ कर दिया. नोटबंदी का भ्रष्टाचार किया. हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को छिपा दिया, जिसने एक एक भ्रष्टाचारी को चुन-चुनकर, माला पहनाकर अपने साथ मिला लिया वो बीजेपी करप्शन के विरुद्ध बोलती है. मोदी जी की गारंटी है, उत्तर से दक्षिण, पूर्व से पश्चिमएक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे. सबको चुन चुन कर बीजेपी में शामिल करेंगे.

संजय सिंह ने बोला अमित शाह तीन महीने कारावास में और दो वर्ष गुजरात से बाहर रहे. पांच वर्ष तक केस चला, जब उनकी गवर्नमेंट बनी तब बरी हुए. बीजेपी वाले नैतिकता के आधार पर

सीएम अरविंद केजरीवाल का त्याग-पत्र मांग रहे हैं. फिर भगवंत मान का त्याग-पत्र मांगेंगे और पूरा विपक्ष समाप्त करके पूरे राष्ट्र में बेइमानी करेंगे. पूरे राष्ट्र को लूटेंगे. हम इन्हें दिल्ली लूटने नहीं देंगे. 15 वर्ष एमएसडी को लूटा, वहां से जनता ने निकालकर कूड़ेदान में डाल दिया.

Related Articles

Back to top button