राष्ट्रीय

गंगानगर में कार व स्कूटर की टक्कर में युवती की मौत, गुस्साए परिजनों ने दिया धरना

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क !!! कार और स्कूटर की जोरदार भिड़न्त में गंभीर घायल सादुलशहर के वार्ड 19 निवासी कालूराम की पुत्री आरती (23) की मंगलवार को श्रीगंगानगर के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. पुलिस ने श्रीगंगानगर के राजकीय जिला हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर मृतशरीर परिजनों को सौंप दिया मंगलवार शाम करीब पांच बजे परिजन सादुलशहर पहुंचे तो गुस्साए परिजनों ने कार चालक की गिरफ्तारी और जांच अधिकारी बदलने की मांग को लेकर मृतशरीर के साथ शहर के अंबेडकर सर्किल पर धरना दे दिया.

धरने की सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंचे

धरने की सूचना मिलने पर एसडीएम शिवा चौधरी, तहसीलदार मुकुल चौधरी और थाना अधिकारी सुमेर ङ्क्षसह इंदा सहित धरना स्थल पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से वार्ता की. थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि कार चालक को जल्द ही अरैस्ट कर लिया जाएगा और मुद्दे की जांच वह स्वयं करेंगे, जिस पर प्रदर्शनकारी सहमत हो गए और धरना उठा लिया देर शाम गमगीन माहौल में मृतक का आखिरी संस्कार कर दिया गया. प्रदर्शनकारियों की ओर से हिंदुस्तान क्लब अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, आजाद क्लब संयोजक ङ्क्षरकू ठाकरे, पार्षद मनीष शर्मा, पूर्व पार्षद अमन मक्कड़ और विकास बजाज, श्यामलाल खांडा, सुभाष इंदौरा, मोंटी मौर्य, दीपक नागर, माही इंदौरा आदि वार्ता में शामिल हुए.

कार चालक के विरुद्ध मुद्दा दर्ज कर लिया गया है

थाना अधिकारी सुमेर ङ्क्षसह इंदा ने कहा कि सादुलशहर के वार्ड नं 19 निवासी अनिता पत्नी कालूराम ने मुद्दा दर्ज कराया कि 13 मई को दोपहर करीब 12 बजे उसकी बेटी आरती (23) अपनी दो सहेलियों सादुलशहर निवासी मंजू और सुमन के साथ स्कूटर पर सवार होकर सांगरिया के पास एक मंदिर में धोक लगाने जा रही थी. रास्ते में ढाणी खिचड़ान में ईंटों के ब्लॉक के पास सामने से आ रही एक कार के चालक ने गलत दिशा में तेज गति और ढिलाई से कार चलाते हुए स्कूटी को भिड़न्त मार दी, जिससे आरती और उसकी दोनों सहेलियां सड़क पर गिर गईं. स्कूटी से तीनों घायलों को शहर के सरकारी उपजिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां से तीनों को श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया. आरती ने मंगलवार को श्रीगंगानगर के एक निजी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया.

Related Articles

Back to top button