उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव: आज बांदा में जनसभा करेंगी मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती बुधवार को बांदा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. उनकी सभा अतर्रा स्थित हिंदू इंटर कॉलेज मैदान में होगी. बीएसपी इस बार अपने दम पर चुनाव लड़ रही है. बीएसपी ने बहुजन हिताय और बहुजन सुखाय के व्यापक भलाई और कल्याण के मद्देनजर किसी से गठबंधन नहीं किया है. पूरे राष्ट्र में अपनी पार्टी के लोगों के ही तन, मन, धन के बल पर पूरी तैयारी और दमदारी के साथ अकेले यह संसदीय आमचुनाव लड़ रही है.

अबकी बार बीजेपी की हार : मायावती
झांसी में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बोला कि बीजेपी पूंजीपतियों की गवर्नमेंट है. 400 के पार पर पटलवार करते हुए पूर्व सीएम ने बोला कि अबकी बार बीजेपी की हार. वह मंगलवार को झांसी के गुरसरांय स्थित खेर इंटर कॉलेज में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं. झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रवि प्रकाश कुशवाहा और जालौन-भोगनीपुर-गरौठा से सुरेशचंद्र गौतम के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने बोला कि इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए भाजपा, कांग्रेस पार्टी सहित अन्य पार्टियों ने चंदा लिया.

उन्होंने बोला कि केंद्र गवर्नमेंट ने सरकारी जांच एजेंसियों को हाथ की कठपुतली बना लिया है. वह उन्हीं के इशारे में काम कर रही हैं. अब तक इन सभी दलों ने बुंदेलखंड को लूटने का काम किया है. बुंदेलखंड क्षेत्र को राज्य बनाने का काम बसपा की गवर्नमेंट करेगी. समाजवादी पार्टी गवर्नमेंट में एससी-एसटी, अन्य पिछड़े कर्मचारियों को पदोन्नत तक नहीं किया गया. वर्तमान गवर्नमेंट में हिंदुत्व की आड़ में उत्पीड़न किया जा रहा है. बोला कि बीजेपी गवर्नमेंट महंगाई में रोक लगाने में असफल साबित हुई है. वह किसानों और गरीबों को लूट रही है. कहा, फ्री राशन से गरीब का भला नही होगा. उन्हें रोजगार नहीं दिया जाता.

Related Articles

Back to top button