राष्ट्रीय

शाह : राहुल और अखिलेश को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया, लेकिन..

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को अंबेडकरनगर और प्रतापगढ़ में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार जुबानी हमले किए.

उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी वाले डराते हैं कि पाक के पास एटम बम है, पीओके मत मांगिए. अरे राहुल बाबा, हम बीजेपी वाले हैं, पाक के एटम बम से नहीं डरते हैं. पीओके हिंदुस्तान का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे.

उन्होंने बोला कि राहुल और अखिलेश को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया, लेकिन, दोनों नहीं आए, क्योंकि ये अपने वोट बैंक से डरते हैं. जो श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गया, क्या अंबेडकरनगर वाले उनका साथ देंगे? पांच चरण में मोदी जी 310 सीट पा चुके हैं. 4 जून को कांग्रेस पार्टी 40 सीट पर सिमट जाएगी और अखिलेश तो 4 भी नहीं जीत पाएंगे. यूपी की ये भूमि सुहेलदेव महाराज की भूमि है, जिन्होंने महमूद गजनवी के भांजे सालार मसूद को यहां जिंदा गाड़ दिया था. बीजेपी की गवर्नमेंट बना दो, 50 करोड़ रुपया खर्च करके महाराज सुहेलदेव की प्रतिमा हम लगवाएंगे.

अमित शाह ने बोला कि राहुल गांधी बताएं, उनकी गवर्नमेंट बनने पर पीएम कौन बनेगा. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ही पाक को जबाब दे सकते हैं. चंद्रमा पर चंद्रयान, गरीबों को मकान, राशन और शौचालय सिर्फ़ प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ही दे सकते हैं. कांग्रेस पार्टी कहती है कि राष्ट्र के संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिमों का है और प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि पहला अधिकार पिछड़ा, दलितों और स्त्रियों का है.

उन्होंने बोला कि पहले उत्तर प्रदेश में कट्टे बनते थे, अब बम बनते हैं, जो पाक के छक्के छुड़ाएंगे. 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में गुंडाराज होता था, लेकिन, 2017 के बाद मुख्यमंत्री योगी ने गुंडों को विपरीत टांगकर ठीक किया. जो अपने बेटी-बेटे, दामाद को कुछ बनाना चाहते हैं. वह आप का कुछ नहीं करेंगे. वो कभी नहीं चाहते थे कि ईश्वर श्रीराम का मंदिर बनकर तैयार हो. इसके साथ राष्ट्र का विकास हो. आज बीजेपी की गवर्नमेंट में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ जो मूल मंत्र है, उसके साथ आगे बढ़ा जा रहा है. 4 जून के बाद दो लड़कों की जोड़ी कहां जाएगी, ये आपको पता नहीं चलेगा.

 

Related Articles

Back to top button