राष्ट्रीय

बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचन कार्यक्रम में एक महिला ने काट ली हाथ की नस

Woman Cut Her Hand Vein For Meet Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों 7 दिनों के कथावाचन कार्यक्रम के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर में हैं. मंगलवार को बागेश्वर धाम गवर्नमेंट के कथावाचन कार्यक्रम में उस समय बवाल बढ़ गया, जब कथा सुनने आई एक स्त्री ने बीच में अपने हाथ की नस काट ली. इसके बाद शीघ्र में स्त्री को पंडाल में खड़ी एम्बुलेंस से एमवाय हॉस्पिटल ले जाया गया. कहा जा रहा है कि उक्त स्त्री कथा के बीच में सेवादारों से महाराज से मिलने की जिद कर रही थी.

महिला ने काटी हाथ की नस 

इंदौर के हीरा नगर के कनकेश्वरी धाम में बागेश्वर गवर्नमेंट के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा चल रही थी. जनाकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को कथा सुनने आई एक स्त्री रात करीब 8 बजे कथा समाप्त होने के बाद सेवादारों से बागेश्वर महाराज से मिलने की जिद करने लगी. स्त्री बार-बार कह रही थी कि उसे बागेश्वर धाम गवर्नमेंट से मिलना है, लेकिन यहां सेवादारों और बाकी लोगों ने उसे मिलने से रोक दिया. जिद पूरी न होने पर स्त्री ने पंडाल में भी अपने हाथ की नस काट ली. इसके बाद स्त्री बेहोश हो गई. घटना के बाद तुरन्त कनकेश्वरी संस्था की एंबुलेंस से स्त्री को तुरन्त एमवाय भेजा गया.

महिला ने खोया आपा

जानकारी के मुताबिक, इस स्त्री का नाम सीमा है. घटना के समय पंडाल में उपस्थित लोगों ने कहा कि स्त्री को बागेश्वर महाराज से न मिलने पर काफी गुस्सा आ रहा था. ऐसे में बार-बार रोके जाने पर उसने अपना आपा खो दिया और सेवादारों के सामने अपने हाथ की नस काट ली. इसके बाद पंडाल में उपस्थित लोगों ने ही स्त्री को कनकेश्वरी संस्था की एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया. अभी चिकित्सक स्त्री का उपचार कर रहे हैं, स्त्री की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button