राष्ट्रीय

भाजपा उम्मीदवार माधवी के मस्जिद पर तीर चलाने का वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी (भाजपा) की उम्मीदवार माधवी लता वायरल हुए एक वीडियो के बाद बृहस्पतिवार को विवादों में घिर गईं. इस वीडियो में वह एक जुलूस के दौरान कथित तौर पर एक मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा करती नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो बुधवार को शहर में श्री राम नवमी जुलूस के दौरान रिकॉर्डकिया गया प्रतीत होता है.
माधवी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में बोला कि उनके संज्ञान में आया है कि नकारात्मकता पैदा करने के लिए उनका एक अधूरा वीडियो वायरल किया जा रहा है.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं साफ करना चाहूंगी कि यह एक अधूरा वीडियो है और यदि ऐसे वीडियो के कारण यदि किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी व्यक्तियों का सम्मान करती हूं.’’

ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बृहस्पतिवार को वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने बोला कि बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से शांति को खतरा है.

उन्होंने वीडियो को कथित तौर पर मुनासिब महत्व नहीं देने को लेकर मीडियाकर्मियों को भी आड़े हाथ लिया.
उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा और आरएसएस द्वारा एक धार्मिक ढांचे के पास जो अशोभनीय आक्रामक कृत्य किया जा रहा है, उसे आप लोग नहीं दिखा रहे हैं. उनके इस तरह के कृत्य से किस तरह का संदेश दिया जा रहा है? यदि मैं होता तो आप लोग मेरे गले में सांप डाल देते.’’

उन्होंने बोला कि वह शहर के युवाओं से अपील करते हैं कि पिछले 15 सालों से हैदराबाद में शांति और सद्भाव है और बीजेपी और आरएसएस ‘ब्रांड हैदराबाद’ की खराब करने की प्रयास कर रहे हैं.
वीडियो को लेकर पूछे गए प्रश्न पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी विकास राज ने बृहस्पतिवार को बोला कि यह मुद्दा अबतक उनके संज्ञान में नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button