राष्ट्रीय

फवाद हुसैन ने फिर की ‘राहुल साहब’ की तारीफ, बोले…

पाक में इमरान खान की कैबिनेट के मंत्री रह चुके चौधरी फवाद हुसैन ने फिर एकबार कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी की प्रशंसा की है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी नेता की तुलना हिंदुस्तान के पहले पीएम और उनके परदादा पंडित जवाहर लाल नेहरू से की है. इसके अलावा, उन्होंने राहुल गांधी के द्वारा हिंदुस्तानियों की संपत्तियों को लेकर उठाए गए मुद्दों की भी सराहना की है. उन्होंने बोला कि पाक का भी यही हाल है.

फवाद हुसैन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ”राहुल गांधी अपने परदादा जवाहरलाल की तरह ही समाजवादी हैं. विभाजन के 75 वर्ष बाद भी हिंदुस्तान और पाक की समस्याएं एक जैसी हैं. राहुल साहब ने कल रात अपने भाषण में बोला कि 30 या 50 परिवारों के पास हिंदुस्तान की 70% संपत्ति है. पाक में भी यही हाल है. यहां सिर्फ़ पाकिस्तानी बिजनेस काउंसिल नामक एक बिजनेस क्लब और कुछ रियल एस्टेट सेठों के पास पाक संपत्ति का 75% हिस्सा है. संपत्ति का मुनासिब वितरण पूंजीवाद की सबसे बड़ी चुनौती है.

इससे पहले चौधरी फवाद हुसैन ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गांधी का एक वीडियो साझा किया था और उनकी प्रशंसा की थी, जिसकी पीएम नरेन्द्र मोदी सहित बीजेपी (भाजपा) ने तीखी निंदा की थी. इस पोस्ट को उन्होंने “राहुल ऑन फायर” हेडिंग दी थी.

उनके इस पोस्ट को देखने के बाद हिंदुस्तान में भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को खूब घेरा था. पीएम मोदी लगभग अपने हर भाषणों में इसका जिक्र करते हैं. वह कहते हैं कि पाक राहुल गांधी को पीएम बनाना चाहता है. वहीं, बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर इमरान खान की कैबिनेट में हुसैन की पिछली किरदार की ओर इशारा करते हुए पाक के साथ कांग्रेस पार्टी के जुड़ाव पर प्रश्न उठाया था.

Related Articles

Back to top button