राष्ट्रीय

घरेलू कलह से परेशान 64 साल के बुजुर्ग ने मेट्रो ट्रेन के सामने लगाई छलांग

तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर को घरेलू कलह से परेशान 64 वर्ष के बुजुर्ग ने मेट्रो ट्रेन के सामने छलांग लगाकर जान देने की प्रयास की. बुजुर्ग को ट्रैक पर कूदते देख चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया. हालांकि, तब तक ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग घायल हो गए. उनके सिर में चोट लगी. उन्हें तुरंत दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस अधिकारी के अनुसार उनकी हालत में अब सुधार है.

घायल बुजुर्ग की पहचान राजन सेठ के रूप में हुई है. वह परिवार के साथ राजा गार्डन क्षेत्र में रहते हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार दोपहर 3.20 बजे तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर एक बुजुर्ग के ट्रेन के सामने छलांग लगाने की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल बुजुर्ग को दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल ले जाया गया है. पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की.

जांच में पता चला कि बुजुर्ग के ट्रैक पर कूदते ही ट्रेन के चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगा दिया था, जिससे बुजुर्ग की जान बच गई परंतु सिर में चोट लगी है. ट्रेन द्वारका से वैशाली की ओर जा रही थी. पूछताछ करने पर बुजुर्ग ने कहा कि घरेलू कलह की वजह से वह काफी परेशान थे. पुलिस अधिकारी का बोलना है कि बुजुर्ग की हालत में सुधार है. हादसे की वजह से इस मार्ग पर 20 मिनट परिचालन प्रभावित रहा. पुलिस मुद्दे की छानबीन कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button