राष्ट्रीय

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP का प्रदर्शन, पुलिस ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज को किया अरेस्ट

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में कथित अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन मुद्दे में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Bharatiya Janata Party) को अरैस्ट किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी (BJP) के विरुद्ध शुक्रवार को विरोध-प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने कैबिनेट मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने दोनों मंत्रियों को पुलिस की एक बस में बिठा दिया. आईटीओ पर पार्टी के कई नेता और समर्थक आप और बीजेपी के कार्यालयों के पास विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. क्षेत्र में धारा 144 लागू होने का हवाला देते हुए पुलिस ने उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा. आप के समर्थकों ने बीजेपी नीत केंद्र गवर्नमेंट के विरुद्ध नारेबाजी की.

पुलिस ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर अवरोधक लगा दिए हैं और इसे यातायात के लिए अवरुद्ध कर दिया है. इसी मार्ग पर दोनों पार्टियों के मुख्यालय स्थित हैं. पुलिस ने पार्टी समर्थकों के प्रदर्शन को देखते हुए आप मुख्यालय से बीजेपी कार्यालय की ओर जाने वाली सड़क पर भी अवरोधक लगा दिए हैं.

वे क्षेत्र में प्रवेश करने वालों के पहचान पत्रों की भी जांच कर रहे हैं. केजरीवाल को गुरुवार को अरैस्ट किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के विरुद्ध देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था.

 

Related Articles

Back to top button