लाइफ स्टाइल

शादी के बाद दिखेंगी और भी खूबसूरत, ससुराल वालों की नहीं हटेगी आपसे नज़र

शादी के बाद नयी दुल्हन को सबसे अधिक चिंता अपने लुक की होती है. हर लड़की चाहती है कि उसकी ड्रेस हर लुक में खूबसूरत और आरामदायक हो. विवाह के बाद लड़कियों की पहली पसंद साड़ी होती है, यदि आप भी अपने कलेक्शन में साड़ियां शामिल करने की सोच रही हैं तो छोटे पर्दे की पसंदीदा वाहु अंकिता लोखंडे आपके काम आ सकती हैं. आज हम आपको इस टीवी दुल्हन की खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं, जिनसे आप भी आइडिया ले सकती हैं और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं.

हाल ही में अंकिता ने अपनी बहुत बढ़िया फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. नीली कांजीवरम साड़ी में वह एकदम नयी नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं. साथ में कुंदन नेकपीस ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया.

पीच कलर की इस साड़ी में अंकिता का लुक भी देखने लायक है मल्टी कलर ब्लाउज और हैवी ज्वैलरी के साथ साड़ी उनके लुक को कंप्लीट कर रही है. साड़ी का यह रंग किसी पर भी सूट कर सकता है, दुल्हन को यह रंग एक बार जरूर पहनना चाहिए.

गोल्डन बॉर्डर वाली सिल्क साड़ी में अंकिता का भारतीय लुक कमाल का लग रहा था. इतनी खूबसूरत साड़ी के साथ आप सिंपल बन हेयरस्टाइल भी बना सकती हैं. आप साड़ी कलर की लिपस्टिक भी लगा सकती हैं.

अंकिता लोखंडे के इस लुक को कौन भूल सकता है ऑरेंज और रेड कॉम्बिनेशन की साड़ी में मराठी दुल्हन परफेक्ट लग रही थीं. इसके साथ ही मराठी ज्वैलरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती थी.

इस साड़ी का रंग बहुत खूबसूरत और अनोखा था. इस तरह की साड़ी के साथ आप अपने बालों में लाल गुलाब का इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके साथ आप रोसेल ज्वेलरी कैरी करके भी तारीफें पा सकती हैं.

यकीन मानिए बैंगनी रंग नयी दुल्हन पर खूब जंचेगा. अंकिता ने एकदम अलग रंग चुनकर एक फैशन लक्ष्य भी निर्धारित किया. खूबसूरत मैचिंग ब्लाउज, हैवी चोकर, बड़े ईयररिंग्स, जूड़ा और फूलों से सजी हुई ड्रेस में अदाकारा बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

अंकिता अक्सर अपने साड़ी लुक से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. यदि आपको भी ब्लैक का बहुत शौक है तो अंकिता का यह लुक आपके भी काम आ सकता है. इसके साथ ही आपको ज्वेलरी का भी खास ख्याल रखना होगा

Related Articles

Back to top button