लाइफ स्टाइल

बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली वैकेंसी,इस वेबसाइट पर करे आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने जो वैकेंसी निकाली है, उसके लिए आवेदन प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है. ऐसे में आप भी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जल्द लागू करें. बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) की आधिकारिक वेबसाइट इस समाचार के अंत में दी गई है, उसे नोट कर लें.

आवेदन प्रक्रिया (Sarkari Naukri)

इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है. उम्मीदवार 18 अप्रैल या उससे पहले लागू कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती में चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा, कोई लिखित परीक्षा देने की आवश्यकता नहीं है.

 

उम्र सीमा (Bank Of Baroda Age Limit)

नोटिस के अनुसार, एफएलसी काउंसलर पद के उम्मीदवार की उम्र 64 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं चौकीदार/माली पद के उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 22 साल है और अधिकतम उम्र 40 साल है.

रिक्त पदों की जानकारी

  • एफएलसी काउंसलर- 01 पद
  • चौकीदार/माली- 01

 

सैलरी

इस सरकारी जॉब (Sarkari Naukri) के अनुसार एफएलसी काउंसलर के पद पर चुने गए उम्मीदवारों को 18,000 रुपये प्रति माह सैलरी दी जाएगी. वहीं चौकीदार/माली पद के लिए जिन उम्मीदवारों का चयन होगा, उन्हें 6000 रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी.

योग्यता (Eligibility For Sarkari Naukri)

एफएलसी काउंसलर पद के उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. नोटिस के अनुसार, कृषि, पशु चिकित्सा विज्ञान, समाजशास्त्र, मनोविज्ञान और सामाजिक कार्य के क्षेत्र में पीजी डिग्री वाले उम्मीदवारों को अहमियत दी जाएगी. वहीं चौकीदार/माली पद के उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 7वीं पास होना चाहिए. अन्य सभी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर क्लिक करें.

Related Articles

Back to top button