लाइफ स्टाइल

घर से निकलने से पहले करें धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताएं गए ये उपाय कर ले नहीं होगी कोई दिक्क्त

सोशल मीडिया पर आए दिन बागेश्वर धाम गवर्नमेंट की कथा के वीडियो वायरल होते रहते हैं. यदि आप भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं, तो आपने बागेश्वर धाम गवर्नमेंट के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा के वीडियो जरूर देखे होंगे. पंडित धीरेंद्र शास्त्री राष्ट्र के भिन्न-भिन्न राज्यों में दिव्य दरबार लगाते हैं. जहां पर बिना बताए लोगों की कठिनाई और उसका निवारण उन्हें बता देते हैं. कथा के दौरान उन्होंने कई बार हिंदू धर्म के नियम, तौर-तरीके और तरीकों के बारे में कहा है.

आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताई गई उन चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यदि आप किसी भी शुभ काम करने से पहले घर से खाकर निकलते हैं या अपने पास रखते हैं, तो उस काम में आपको कामयाबी मिल सकती है. आइए जानते हैं किस दिन कौन सी चीज घर से खाकर निकलना शुभ होता है?

रविवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, यदि रविवार के दिन आप किसी महत्वपूर्ण काम से बाहर जा रहे हैं, तो ऐसे में आप अपने साथ एक पान का पत्ता लेकर जा सकते हैं. इस तरीका से वह काम आपका जरूर पूरा हो सकता है.

सोमवार

सोमवार के दिन यदि आप घर से बाहर जाते समय शीशे में अपना चेहरा देख लेते हैं, तो आपका पूरा दिन अच्छा रह सकता है.

मंगलवार

धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि मंगलवार के दिन यदि आप कोई भी मीठी चीज खाकर घर से बाहर निकलते हैं, तो आपको काम में कामयाबी मिल सकती है.

बुधवार

अगर आप बुधवार के दिन घर से निकलने से पहले धनिए के कुछ पत्ते खाकर निकलते हैं, तो आपका दिन शुभ रह सकता है.

गुरुवार

गुरुवार के दिन यदि आप किसी शुभ काम से घर से बाहर जा रहे हैं, तो आप अपने साथ पीला फूल रख सकते हैं. बागेश्वर धाम गवर्नमेंट के अनुसार, पीला फूल अपने साथ रखने से आदमी को पॉजिटिव एनर्जी का एहसास होता है, जिसकी वजह से वो हर काम में अपना 100% देता है.

शुक्रवार

शुक्रवार के दिन यदि आप घर से निकलने से पहले दही खाते हैं, तो आपका पूरा दिन अच्छा रह सकता है. बागेश्वर धाम गवर्नमेंट बताते हैं कि किसी शुभ काम करने से पहले दही खाना लाभदायक होता है.

शनिवार

बागेश्वर धाम गवर्नमेंट के अनुसार, शनिवार के दिन किसी महत्वपूर्ण काम पर जाने से पहले घी खाकर निकलना शुभ होता है.

Related Articles

Back to top button