लाइफ स्टाइल

आज से ग्रहों के राजा सूर्य देव चमकाएंगे इन 3 राशियों की किस्मत

Surya Gochar In Mesh Rashi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना गया है. माना जाता है कि जब भी सूर्य देव किसी जातक की कुंडली में मजबूत स्थिति में रहते हैं वे लोग राजा जैसा जीवनयापन करते हैं. बता दें कि सूर्य देव इस समय मेष राशि में उपस्थित हैं लेकिन 13 दिन बाद वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

कब होगा सूर्य का गोचर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्य देव का राशि बदलाव 14 मई 2024, दिन मंगलवार को शाम 6 बजकर 04 मिनट पर होने वाला है. इससे पहले सूर्य देव का असर कुछ राशियों पर सकारात्मक पड़ेगा. सूर्य देव के मेष राशि में होने से 3 राशि के लोग अगले 13 दिन तक राजाओं की तरह सुख भोगेंगे. तो आज इस समाचार में जानेंगे कि किन किन राशि के लोग राजा जैसा सुख भोगेंगे.

मेष राशि

आज अचानक मेष राशि वाले लोगों को धन का फायदा हो सकता है. धन फायदा होने से आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. जो लोग जॉब – कारोबार कर रहे हैं उनके लिए यह समय बहुत शुभ रहेगा. परिवार के सदस्य के साथ समय व्यतीत करेंगे. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. किसी भी कार्य में घरवालों का साथ मिलेगा. कार्य व्यापार में विस्तार होगा.

कर्क राशि

सूर्य एक मेष राशि में होने से कर्क राशि वाले लोगों के लिए अगले 13 दिन का समय अच्छा रहेगा. जो लोग जॉब की तलाश में इधर उधर भटक रहे हैं उनको अच्छी जॉब मिल सकती है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. घरवालों में खुशियां बनी रहेंगी. जीवन खुशहाल बीतेगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का राशि बदलाव बहुत ही शुभ रहने वाला है. जो लोग सामाजिक कार्यों में लगे हुए हैं उनके मान सम्मान में वृद्धि होगी. साथ ही बड़ों का साथ मिलेगा. कारोबार में जमकर फायदा होगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. घरवालों का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में डबल का फायदा हो सकता है.

Related Articles

Back to top button