लेटैस्ट न्यूज़

दिल्ली के 2 विद्यालयों को ई-मेल के जरिए परिसर में बम होने की मिली धमकी

Bomb threat in 4 schools of Delhi : दिल्ली के 2 विद्यालयों को बुधवार सुबह ई-मेल के जरिए परिसर में बम होने की धमकी मिली. पुलिस ऑफिसरों ने यह जानकारी दी. ऑफिसरों ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार क्षेत्र में स्थित मदर मैरी विद्यालय और द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक विद्यालय ((DPS Dwarka) में बम होने की सूचना मिली.

उन्होंने कहा कि विद्यालय परिसर को खाली करा लिया गया और क्षेत्रीय पुलिस को मुद्दे की जानकारी दी गई. डॉग स्क्वॉड और दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है. यहां के द्वारका स्थित दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल (DPS Dwarka) में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया. डीपीएस समेत दिल्ली के कुल 4 विद्यालयों में बम की सूचना मिली है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बम का पता लगाने वाली टीम, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली दमकल सेवा के ऑफिसरों को विद्यालय भेजा गया है और तलाश अभियान जारी है. पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी विद्यालय में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ई-मेल प्राप्त हुआ.

दिल्‍ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची : इस बात की सूचना मिलते ही दिल्‍ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस के साथ ही बम निरोधक दस्‍ता और अग्निशमन विभाग का दस्‍ता भी मौके पर पहुंच चुका है. दिल्‍ली पुलिस के ऑफिसरों ने कहा कि अभी बम की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है.

मदर मैरी स्‍कूल में भी बम होने की सूचना : उधर दूसरी ओर पूर्वी दिल्‍ली के मयूर विहार में स्थित मदर मैरी स्‍कूल में भी बम होने की सूचना है. पुलिस ने कहा कि बुधवार सुबह ई-मेल के जरिये मदर मैरी स्‍कूल में बम होने की सूचना दी गई थी. संस्‍कृति स्‍कूल में भी बम की सूचना मिली है. इस तरह दिल्‍ली के 4 बड़े स्‍कूलों में बम की सूचना से हड़कंप मची हुई है. दिल्‍ली पुलिस के ऑफिसरों ने कहा कि स्‍कूल परिसर को खाली करवाकर सर्च किया जा रहा है ताकि यदि कहीं बम हो तो उसे निष्क्रिय किया जा सके.

फरवरी माह में भी मिली थी धमकी : इस वर्ष फरवरी में दक्षिण के आरके पुरम स्थित एक निजी विद्यालय को बम विस्फोट की धमकी मिली थी. पुलिस ने कहा कि इस जानकारी के बाद विद्यालय परिसर को तुरन्त खाली करा लिया गया था और विस्फोटक सामग्री का तलाशी अभियान प्रारम्भ किया गया था. लाल बहादुर शास्त्री विद्यालय को पिछले वर्ष सितंबर में भी ई-मेल कर किसी ने इसी प्रकार की धमकी दी थी, जो बाद में सिर्फ़ अफवाह निकली थी.

 

Related Articles

Back to top button