लेटैस्ट न्यूज़

दिल्ली अरबिंदो कॉलेज के पास एक लड़के ने एक लड़की की दिनदहाड़े की हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में अरबिंदो कॉलेज के पास शुक्रवार को एक लड़के ने एक लड़की की दिनदहाड़े मर्डर कर दी. दिल्ली में बीते 24  घंटे में यह दूसरा मुद्दा है. इस बीच, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर शहर की कानून-व्यवस्था पर प्रश्न उठाए और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) तथा उपराज्यपाल विनय सक्सेना (Vinai Saxena) से इस दिशा में कठोर कदम उठाने का निवेदन किया. और बेटियों और लोगों की सुरक्षा करने की निवेदन की.

दिल्ली में कानून प्रबंध एक गंभीर मुद्दा 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक समाचार पर ट्वीट कर बोला कि, ‘दिल्ली में एक और बेटी की बेरहमी से मर्डर कर दी गई, ये बहुत दुखद है.  दिल्ली में कानून प्रबंध एक गंभीर मामला बन गया है. एलजी साहब और गृहमंत्री जी से गुज़ारिश है, पुलिस को थोड़ा सक्रिय कीजिए. दिल्ली की बेटियों और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा बहुत जरूरी है.

दिल्ली में एक और बेटी की बेरहमी से मर्डर कर दी गई, ये बहुत दुखद है. दिल्ली में कानून प्रबंध एक गंभीर मामला बन गया है. एलजी साहब और गृहमंत्री जी से गुज़ारिश है, पुलिस को थोड़ा सक्रिय कीजिए. दिल्ली की बेटियों और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा बहुत जरूरी है

रॉड से धावा कर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर क्षेत्र में कथित तौर पर विवाह का प्रस्ताव ठुकराने से क्षुब्ध एक आदमी ने 23 वर्षीय स्त्री की लोहे की छड़ से पीट-पीटकर मर्डर कर दी. पुलिस के मुताबिक, मृतका और आरोपी मौसेरे भाई-बहन थे. पुलिस सूत्रों ने बोला कि मृतका की पहचान नरगिस के रूप में हुई है. उन्होंने बोला कि जब वह 28 वर्षीय आरोपी इरफान के साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्री अरबिंदो कॉलेज के निकट पार्क में थी तब आरोपी ने उस पर धावा कर दिया.  आरोपी शख्श को अरैस्ट कर लिया गया है.

इस मुद्दे पर बोलते हुए पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बोला कि स्त्री का मृतशरीर एक बेंच के नीचे मिला और उसके सिर से खून बह रहा था तथा मृतशरीर के निकट लोहे की छड़ पड़ी थी. उन्होंने बोला कि नरगिस और इरफान पहले संबंध में थे तथा उनकी विवाह की बात भी हो रही थी, लेकिन नरगिस के परिवार ने आखिरकार इसे नामंजूर कर दिया. पुलिस ने कहा कि नरगिस ने इरफान से बात करनी बंद कर दी थी, जिससे वह और भी गुस्से में था.

 

Related Articles

Back to top button