लेटैस्ट न्यूज़

दिनदहाड़े मार्बल व्यवसायी पर किया जानलेवा हमला

उदयपुर में मार्बल प्रोसेसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं शहर के जाने माने मार्बल व्यवसायी पर बुधवार दोपहर कुछ गुंडों ने जानलेवा धावा कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. हमले में उनका सिर फट गया और पसलियों में चोटें आई हैं.

 

उदयपुर मार्बल प्रोसेसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल पुत्र महेंद्र सुराणा पर जानलेवा धावा दोपहर एक बजे शहर के भुवाणा सर्किल के पास स्थित पेट्रोल पंप के बाहर हुआ. सुराणा अपनी फर्म नाकोड़ा मार्बल से शहर की तरफ आ रहे थे. कार वे स्वयं चला रहे थे. कहा गया है कि कुछ लोगों ने फर्म से बाहर निकलते ही उनकी कार के पीछे अपनी कार लगा दी थी. भुवाणा पेट्रोल पंप के बाहर  बदमाशों ने अपनी कर से सुराणा की कार को जान बूझकर भिड़न्त मार दी थी.

सुराणा के गाड़ी रोकते ही चार पांच लुटेरे अपनी गाड़ी से उतर कर आए और सुराणा पर लोहे के सरियों से कई वार कर दिए. सुराणा को कार की ड्राइविंग सीट पर बेहोश हालत में छोड़ कर घटना स्थल से भाग छुटे. घटना की सूचना मिलने पर सुखेर थाना पुलिस मौके और हॉस्पिटल पहुंची. गम्भीर हालत में कपिल सुराणा को पारस हेल्थ हॉस्पिटल ले जाया गया. घटना का पता चलने पर शहर के कई व्यापारी, मित्र, सम्बन्धी हॉस्पिटल पहुंचे. चर्चा है कि कपिल सुराणा पर जानलेवा हमले की वजह जमीन टकराव हो सकता है.

 

Related Articles

Back to top button