लेटैस्ट न्यूज़

छीनी गई दो भैंस गिरोह का आरोपी हुआ गिरफ्तार

सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने मुद्दे में पहले पकड़े जा चुके अपने साथी आरोपी अमित और योगेश निवासी वधावाराम कॉलोनी के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देने बारे स्वीकारा. आरोपी ने उत्तराखंड, यूपी, रोहतक और दिल्ली में छुपकर फरारी काटी . वीरवार को आरोपी छुपकर गांव सिवाह में अपने घर आया तो पुलिस टीम ने सूचना मिलते ही दबिश देकर आरोपी को काबू कर लिया. पुलिस ने पूछताछ में बाद शुक्रवार को आरोपी को माननीय कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत कारावास भेजा गया.

सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने कहा कि छीनी गई दो भैंस और 200 रूपये पहले अरैस्ट हो चुके रैकेट के आरोपी अमित और योगेश के कब्जे से बरामद कर दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत कारावास भेजा जा चुका है. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपने साथी आरोपी प्रदीप उर्फ बिल्लू निवासी सिवाह के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने बारे स्वीकारा था. पुलिस फरार आरोपी प्रदीप की धरपकड़ के लिए आरोपी के संभावित ठीकानों पर दंबिश दे रही थी.

थाना औधोगिक सेक्टर 29 में मुर्सलीन पुत्र सलीम निवासी कैराना शामली उत्तर प्रदेश ने कम्पलेन देकर कहा था की वह पशु व्यापारी है. वह साथी व्यापारी तनवीर निवासी शामली के साथ मिलकर पंजाब के मानसा से 2 भैंस और 3 कटिया खरीकर पिकअप गाड़ी से घर जा रहे था. वाहन को तनवीर चला रहा था. 4 जून 2022 की सुबह करीब 5 बजे वह सिवाह डाहर रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो पीछे से आई एक स्वीफट कार ने रास्ता रोक लिया. कार से तीन पुरुष उतरे और पिकअप की खिड़की खोलकर तनवीर को नीचे उतारकर मार पीट प्रारम्भ कर दी. आरोपियों ने उससे 800 रूपये और तनवीर से 1550 छीनने के साथ ही दो भैंस छीन ली. आरोपी उससे कहे भैंस चाहीए तो एक लाख रूपए लाकर दो. आरोपी इस दौरान एक दूसरे को योगेश, अमित और प्रदीप नाम लेकर बोल रहे थे. मुर्सलीन की कम्पलेन पर आरोपियों के विरुद्ध थाना औधोगिक सैक्टर 29 में आईपीसी की धारा 384, 379बी, 34 के अनुसार केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान और धरपकड़ के कोशिश प्रारम्भ कर दिए थे.

 

Related Articles

Back to top button