मनोरंजन

इस मेगाबजट फिल्म पर काम शुरू करेंगे Prashanth Verma

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क –  फिल्म ‘हनुमान’ की कामयाबी के बाद ‘अमर उजाला’ को दिए एक्सक्लूसिव साक्षात्कार के मुताबिक, निर्देशक प्रशांत वर्मा ने इस फिल्म के सीक्वल से पहले सिनेमाई जगत की दो और फिल्मों की तैयारी लगभग पूरी कर ली है. कहा जा रहा है कि इस बीच फिल्म अदाकार रणवीर सिंह से उनकी वार्ता के बाद इस यूनिवर्स से अलग एक और फिल्म की तैयारी प्रारम्भ हो गई है इसके चलते फिल्म ‘हनुमान’ के सीक्वल ‘जय हनुमान’ की शूटिंग में देरी होने वाली है और अब इस फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष प्रारम्भ नहीं हो पाएगी इस वर्ष की आरंभ में ‘अमर उजाला’ से बात करते हुए प्रशांत वर्मा ने बोला था कि फिल्म ‘जय हनुमान’ से पहले प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) की दो और फिल्में रिलीज होंगी. एक तो ‘अधीरा’ होगी ही, दूसरी फिल्म जिसके बारे में मैं ‘अमर उजाला’ को सबसे पहले बता रहा हूं, वह फिल्म होगी ‘महाकाली’. यह शक्ति के समाज के साथ समायोजन के बारे में एक फिल्म है और मैं इसका निर्देशन एक स्त्री निर्देशक से करवा रही हूं.

अब तक बताया जा रहा था कि फिल्म ‘जय हनुमान’ की शूटिंग वर्ष 2025 में प्रारम्भ होगी, लेकिन बोला जा रहा है कि फिल्म ‘पुष्पा’ और ‘पुष्पा 2’ बनाने वाली कंपनी मैत्री मूवीज ने इस बीच एक मेगा प्रोजेक्ट दिया है अपने लिए निर्देशक प्रशांत वर्मा को. बजट फिल्म बनाने पर सहमति जताई है. इस फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपये कहा जा रहा है और इस फिल्म के हीरो होंगे अभिनेता रणवीर सिंह, जो एक हिट की तलाश में हैं रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. अभी उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ और सोनी पिक्चर्स की इंटरनेशनल फिल्म ‘शक्तिमान’ है, लेकिन दोनों की शूटिंग कब प्रारम्भ होगी यह अभी तय नहीं है.

बताया जा रहा है कि प्रशांत वर्मा इन दिनों अपने नए ऑफिस के निर्माण में व्यस्त हैं उन्होंने यह ऑफिस हैदराबाद स्थित अपने पुराने ऑफिस के पास लिया है और इन दिनों इसे सजाने का काम तेजी से चल रहा है. इन दिनों करीब 25 लोगों की टीम दिन-रात ‘अधीरा’ और ‘महाकाली’ की तैयारियों को आखिरी रूप देने में जुटी हुई है और फिल्म ‘जय हनुमान’ में हनुमान के भूमिका के लिए साउथ सिनेमा के किसी बड़े स्टार को लेने की बात चल रही है भी बंद करें यह लगभग तय हो चुका है.

फिल्म ‘हनुमान’ वर्ष 2024 की भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी हिट रही है और इस फिल्म के बाद से प्रशांत वर्मा को कई फिल्म कंपनियों से निमंत्रण मिल रहे हैं. सूत्र बताते हैं कि इन अनेक ऑफर्स के बीच प्रशांत ने मैत्री मूवीज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया है. इस संबंध में अदाकार रणवीर सिंह ने प्रशांत वर्मा से मुलाकात की है और फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज के आसपास इस त्रिवेणी संगम की आधिकारिक घोषणा करने की तैयारी चल रही है.

Related Articles

Back to top button