करण जौहर को लेकर वरुण धवन ने खोला बड़ा राज

करण जौहर को लेकर वरुण धवन ने खोला बड़ा राज

वरुण धवन फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनाया जा रहा है. फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और रिलीज से पहले वरुण ने करण जौहर को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि आप भी सुनकर थोड़े दंग हो जाएंगे. दरअसल, वरुण फिल्म की बाकी स्टार कास्ट अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच एक साक्षात्कार के दौरान सभी ने बताया कि कैसे फिल्म में पॉप कल्चर है और ये सब करण जौहर की वजह से हुआ. इसी बारे में बात करते-करते वरुण कहते हैं कि करण को यंग लोगों के साथ हैंगआउट करने का मन करता है.

करण को लेकर खोला राज

वरुण ने दरअसल, बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, ‘करण जौहर यंग लोगों के साथ हैंगआउट करना पसंद करते हैं. वह अनन्या पांडे, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर के साख डिनर पर जाते हैं. कियारा फिर आगे कहती हैं, करण और भी यंग लोगों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं जैसे शनाया कपूर और सुहाना खान.

वरुण ने समझाया

वरुण फिर आगे कहते हैं, ‘करण अब हमारे साथ हैंगआउट नहीं करते हैं. वह कहते हैं कि तुम विद्यालय स्टूडेंट्स थे. लेकिन अब तुम पास्ट हो और मुझे अब नए बच्चे चाहिए तो इसलिए वह अब बच्चों के साथ हैंगआउट करते हैं. मैंने उनसे बोला कि ये अजीब लगता है, आप बड़े हो तो बड़ों के साथ ही हैंगआउट करो.

नीतू फिर मजाक करते हुए कहती हैं कि शायद ही करण मुझे और अनिल कपूर को हैंगआउट करने के लिए कभी कहेंगे. अनिल फिर कहते हैं, हम जाना भी नहीं चाहते. अनिल की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं