कम उम्र में ही मां या पिता का साथ खो बैठे टीवी के ये सितारे

कम उम्र में ही मां या पिता का साथ खो बैठे टीवी के ये सितारे

लाइव हिंदी समाचार :- सिर पर मां-बाप का साया होना जहां एक आशीर्वाद के बराबर होता है तो वहीं कम उम्र में ही मां-बाप का साथ छूट जाना बहुत बड़ा दुख होता है. टीवी के हमारे कई ऐसे सितारे हैं जिनके सिर से मां या पिता का साया कम उम्र में ही चला गया. इस लिस्ट में ‘अनुपमा’ (Anupama) स्टार पारस कलनावत से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की हिना खान (Hina Khan) तक शामिल हैं.

आज भी ये सितारे अपने गुजरे हुए पिता या मां को याद करते हैं तो इनकी आंखें भर आती हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के उन सितारों पर, जिनका साथ उनके माता या पिता से बहुत शीघ्र छूट गया. रुपाली गांगुली – रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली के पिता का मृत्यु 2016 में हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह काफी समय से बीमार चल रहे थे. बता दें कि रुपाली गांगुली के पिता स्क्रीन राइटर और फिल्म डायरेक्टर थे.

भव्य गांधी – भव्य गांधी ने भी कम उम्र में अपने पिता का साथ खो दिया. वर्ष 2021 में भव्य गांधी के पिता का मृत्यु हो गया था. आज भी वह उन्हें खूब याद करते हैं.

हिना खान – हिना खान ने 2021 के अप्रैल महीने में अपने पिता को खो दया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना के पिता का मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था. आज भी वह अपने पिता को याद करते नजर आती हैं.

शाहीर शेख – शाहीर शेख शेख के पिता का मृत्यु पिछले वर्ष ही Covid-19 के कारण हुआ था. उनके मृत्यु की पुष्टि स्वयं अली गोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से की थी. आज भी शाहीर और रुचिका पिता की फोटोज़ साझा करते नजर आते हैं.

राखी सावंत – राखी सावंत के सिर से बचपन में ही पिता का साया उठ गया था. 2012 में जहां राखी सावंत ने अपने पिता को खो दिया था तो वहीं बीते शनिवार को उनकी मम्मी का मृत्यु हो गया.

पारस कलनावत – पारस कलनावत ने 2021 में अपने पिता को खो दिया था. बता दें कि उस दौरान पारस कलनावत ‘अनुपमा’ के सेट पर होली सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और तभी उन्हें पिता के मृत्यु की समाचार मिली थी.

आशीष मेहरोत्रा – आशीष मेहरोत्रा के पिता का मृत्यु भी वर्ष 2021 के अप्रैल महीने में हुआ था. इस बात की जानकारी आशीष ने स्वयं पोस्ट शेयर कर दी थी और बोला था कि मैं आपको हमेशा अपने साथ रखना चाहता हूं पापा.

गौहर खान – गौहर खान के पिता ने 5 मार्च 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके पिता जफर अहमद खान काफी बीमार चल रहे थे. आज भी गौहर खान उन्हें याद करती दिखाई देती हैं.

साजिद खान – ‘बिग बॉस 16’ स्टार साजिद खान ने 14 साल की उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था. साजिद खान ने BIG BOSS में बताया था कि जिस समय उनके पिता का मृत्यु हुआ था, उनके पास उन्हें दफनाने के लिए भी पैसे नहीं थे.