मनोरंजन

हुक्का बार केस से रिलीज होने के बाद मुनव्वर फारूकी ने प्यार का किया जिक्र

Munawar Faruqui Hookah Bar Detention: स्टैंड अप कॉमेडियन और BIGG BOSS 17 विनर मुनव्वर फारूकी इस समय काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. मुनव्वर को हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक हुक्का बार में हिरासत में लिया था. इस दौरान मुनव्वर के साथ करीब 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था. हालांकि, मुनव्वर से पूछताछ के कुछ ही घंटों बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था. इस समाचार ने BIGG BOSS विनर के फैंस को काफी चिंता में डाल दिया था. सोशल मीडिया इस समाचार ने हड़कंप मचा दी थी. ऐसे में अब हुक्का बार मुकदमा से रिलीज होने के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कॉमेडियन ने प्यार का जिक्र किया है.

डिटेंशन के बाद मुनव्वर ने प्यार को लेकर किया पोस्ट

बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी हुक्का बार मुकदमा रिहा होने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं. उन्होंने रिलीज के बाद अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि इस पोस्ट में प्यार कर जिक्र किया है. यानी एक बार फिर से मुनव्वर पर प्यार का बुखार चढ़ गया है. मुनव्वर ने अपनी एक तस्वीर शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा- तेरा प्यार प्यार प्यार…. फोटो की बात करें तो इस सेल्फी में उन्होंने ग्रे कलर की शर्ट कैरी की है. इसके साथ ही उनके फेस पर एक बहुत ही बड़ी और प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है, जिसे देखकर फैंस उन पर फिदा हो रहे हैं.

क्या था हुक्का बार मामला

बता दें कि 26 मार्च को मुंबई पुलिस ने एक देर रात एक हुक्का बार में रेड मारी थी. इसी हुक्का बार में मुनव्वर फारूकी भी उपस्थित थे. इस हुक्का बार में गैरकानूनी ढंग से हुक्के का इस्तेमाल किया जा रहा था. इसी के बाद ही पुलिस ने मुनव्वर सहित 13 लोगों को हिरासत में लिया था. इस समाचार के सामने आने के बाद से ही मुनव्वर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं.

 

Related Articles

Back to top button